Deepika Padukone Silent आखिर क्यूं हैं जानिए ये सच सामने आया बड़ा नजारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें Bollywood की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में। Deepika Padukone Silent एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण अपना डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ओम शांति ओम फिल्म से किया था। इस फिल्म में उनके को एक्टर थे शाहरुख खान। ये फिल्म उस समय सुपरहिट हुआ था । इसके बाद दीपिका पदुकोण आगे चलते गए और अभी तक बो बहत सारे सुपरहिट फिल्म में लीड रोल प्ले कर चुके है।

Deepika Padukone Silent
COURTESY – GOOGLE

Deepika Padukone Silent ने 14 नवंबर 2018 में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह से बड़ी धूम धाम से सादी की है। हालाकि सादी से पहले दीपिका पादुकोण बहत सारे अफेयर्स भी रह चुकी थी।

दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ है। दीपिका फिल्म से आने से पहले एक बहत अच्छी बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी है। बाद में दीपिका ने फिल्म में अपनी कैरियर की शुरुवात की।

आज के समय दीपिका पादुकोण की बहत सारे फैन फॉलोइंग भी है। आज दीपिका सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आज लोग दीपिका पादुकोण को जानते हैं। दीपिका पादुकोण अपनी सुन्दरता और बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिल पर राज करती है।

Deepika Padukone Silent
COURTESY – GOOGLE

Deepika Padukone Silent अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट में दिखने को मिले। दीपिका पादुकोण की एक झलक पाने केलिए वहा रिपोर्टर्स की भीड़ जम गई। दीपिका एयरपोर्ट पर एक येलो कलर के टॉप और जींस पहनती हुई नजर आए, और बो इस ड्रेस में बहत सुंदर दिख रही थी।

दीपिका हमेशा बाहर में रिपोटर्स से बहत अच्छी से पेस आती हैं, लेकिन अभी कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण किसी भी रिपोटर्स से कुछ बात ही नहीं कर रहे हैं। लोग अब ये कह रहे हैं की दीपिका ने लंबी समय से रिपोटर्स से बात नहीं करे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status