Dalljiet Kaur Shalin Bhanot के मामले में सलिन ने दिया बड़ा राय देखीए क्या बोले

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत। अभिनेता शालीन को आप लोग बहुत अच्छे से जानते होंगे। Dalljiet Kaur Shalin Bhanot हैंडसम टीवी एक्टर शालीन बिग बॉस 16 में कंटेंस्टेंट थे।

अगर आप लोग टीवी सीरियल देखते हैं 2 सालीन को शायद पहले से ही जानते होंगे।आप लोग यह भी जानते होंगे कि बिग बॉस 13 में इनकी पत्नी दिलजीत भी कंटेंस्टेंट थे। सालीन का जन्म १५ नभेंबर 1982 को जबलपुर मध्य प्रदेश में हुआ था। Dalljiet Kaur Shalin Bhanot वो एक्टर और डांसर है सालिन को बचपन में से ही एक्टिंग करना शौक था।

Dalljiet Kaur Shalin Bhanot
COURTESY – GOOGLE

शालीन कहेंगे दिलजीत को सारी। बिग बॉस 16 में शालीन का सफर बहुत इंटरेस्टिंग रहा। घर में उन्हें काफी लोगों ने फेक कहा लेकिन फिर भी सालिन अपनी प्यारी मुस्कुराहट से गेम खेलते गए। और बनाई अपनी जगह टॉप फाइव के लिस्ट में।

वही शो के दौरान उन्होंने अभिनेत्री टीना दत्ता से अभिनेत्री दिलजीत के बारे में बात की थी। और कहा था कि अगर मैं तुम्हें बताऊंगा की हमारी बीच किया हुआ था तब तुम हंस पढ़ोगे। अभिनेत्री दिलजीत को शालीन की यह बात पसंद नहीं आई थी। Dalljiet Kaur Shalin Bhanot और उन्होंने यह बताया था कि बो बहत रोई थी।

वहीं जब सोशल मीडिया पर शालीन को दिलजीत के रिएक्शन के बारे में बताया तो सालीन ने कहा कि “मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। Dalljiet Kaur सच बताऊं तो मेरे पास एक लिस्ट है उन लोगों की जिनसे उन्हें बात करनी है और जिन्हें मुझसे शिकायत हो सकती है।

Dalljiet Kaur Shalin Bhanot
COURTESY – GOOGLE

सबसे पहले डैडी का नाम। अगर उन्हें मुझे जूते मारने हैं तो वह मर सकते हैं।वह दिलजीत को कल करेंगे और उनसे इस बारे में बात करेंगे”।अभिनेत्री दिलजीत के मैरिज न्यूज़ पर भी सालिन ने कहा है।

अभिनेत्री दलजीत बहुत खुश रहें और आगे बढ़े उनके लिए वह बहुत खुश हैं। और कहां की वह अभी अभी बिग बॉस 16 से बाहर निकल कर आए हैं। और उन्हें बहुत कुछ समझना है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status