Dalljiet Kaur के सादी पर चूपी तोड़े सलीन देखिए क्या बोलदिए सबके सामने

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग सलीन भनोट और दिलजीत को बहुत अच्छे से जानते होंगे। बिग बाग से निकलते ही सलीन भनोट ने अपनी पत्नी Dalljiet Kaur की दूसरी शादी पर बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

जब सलीन भनोट बिग बॉस के घर में थे उसी समय उनकी पत्नी दिलजीत कर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से सगाई रचाली थी। और मार्च में निखिल पटेल और दिलजीत कर शादी करने जा रहे हैं।

Dalljiet Kaur
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री Dalljiet Kaur शादी के बाद विदेश में शिफ्ट होने की तैयारी कर चुकी है।दिलजीत कर ओर सलीन भनोट का एक बेटा भी है। जो अपनी मां के साथ ही बाहर शिफ्ट हो रहा है।

अब सलीन भनोट ने ई टाइम्स में बातचीत पे दिलजीत की दूसरी शादी और उनकी जिंदगी के बारे में बात की है।सलीन भनोट ने कहा कि उन्हें अभी दिलजीत से मिलना हे और बात करना बाकी है। सलीन उनके लिए बहुत खुश हूं।

भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।भगवान उन्हें वो सारी खुशियां दें, जो वो डिजर्व करती हैं। लोगों का मूव ऑन करना नॉर्मल है और उन्हें भी जिंदगी को दूसरा चांस देना चाहिए। कुछ एडजस्टमेंट करने की जरूरत है।

और ये ठीक है।इधर सलीन को बिग बस घर से निकलते हुए चार-पांच दिन बीत चुके हैं। लेकिन वह दिलजीत से बात करने की हिम्मत नहीं जुटा सके हैं। Dalljiet Kaur ने खुद खुलासा किया है कि उनके पास सलीन का अब तक कोई कॉल और मैसेज नहीं आया है ।

Dalljiet Kaur
COURTESY – GOOGLE

सलीन और दिलजीत की शादी साल 2009 में हुई थी। लेकिन थोड़े समय बाद हीं दोनों की बीच तकरार की खबरें आने लगी थी।

यह लड़ाइयां इतना बढ़ गई कि आखिरकार साल 2015 में दोनों ने तलाक ले ली थी।तब दिलजीत करने सालिन पर घरेलू हिंसा,दहेज ओर यहां तक कि जान से मारने का आरोप लगाया था।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की बीच लंबी कानूनी लड़ाई चली थी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status