Dalljiet Kaur क्या सच में है प्रेगनेंट!! जानिए क्या कहा Dalljiet Kaur ने इस बारे में…

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की कुछ दिन पहले टीवी ऐक्ट्रेस Dalljiet Kaur ने दूसरी शादी करली थी। और वो इस शादी से बेहद खुश नज़र आ रही थी। लेकिन एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये कहा जा रहा है की क्या प्रेगनेंट हैं Dalljiet Kaur? आप लोगो को पता ही होगा के ये खूबसूरत ऐक्ट्रेस इण्डिया छोड़ कर केनिया सिफ्ट हो गईं हैं। और वो अपनी शादी सुदा जिंदेगी में बहत खुस भी हैं। और उनके शादी के बाद वो पहले से ज्यादा ही सोसल मीडिया पर एक्टिव रह रही है। उनके बारे में सब बाते वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताते हैं।

Dalljiet Kaur
COURTESY – GOOGLE

दलिजीत ने अपनें Instagram पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमे वो एक दूसरा चूड़ा पहना हुआ था। जिसे देख कर फैन परिसान हो गए की आखिरकार दलिजीत कौर ने अपनें चूड़ा क्यू बदला।

और इसके बाद Dalljiet Kaur ने एक ब्लॉग में बताया की वो एक शो के लिए अपना चूड़ा बदला था।दलिजीत कौर ये बता रहे थे की शो में ऐक्ट्रेस उन्हें ये बताए थे की जबतक यो प्रेगनेंट नहीं हो जाते तब तक वो चूड़ा नहीं निकाल सकते।

Dalljiet Kaur
COURTESY – GOOGLE

इसिलिए ऐक्ट्रेस ने बताया की इसलिए उन्हें चिड़ते है की चूड़ा निकाल ने केलिए बहत जलद प्रेगनेंट होना पड़ेगा। लेकिन दलिजीत कौर ने ये बता दिया की ना की वो pregnant हैं और ना उनका कोई ऐसी प्लान हैं। ये सब बोल कर सिर्फ निखिल उनका मजाक उड़ाते हैं।

दलिजीत कौर ने बताता की उनके तीन बच्चे हैं और उनके हिसाब से उनके लिए ये तीन बच्चे भी काफी हैं। तो फिर आप लोग को बता दे की दलिजीत कौर फिर एक बार मां बनना नहीं चहती हैं। तो ये पक्का हो गाया की दलिजीत कौर प्रेगनेंट नहीं हैं। तो इस बात पर आपको क्या लगता हैं ये आप हमे बतायेगा जरूर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status