Cirkus Film में उड़ी हीरो Ranveer Singh की इजात देखिए आखिर ऐसा क्या हुआ

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें रोहित शेट्टी और रणबीर सिंह रिलीज हुई नई फिल्म Cirkus Film के बारे मैं। हाल ही मैं रणबीर की नई फिल्म सर्कस २३ दिसंबर २०२२ को सिनेमा घरों मैं रिलीज हुई थी।

सुक्रबार को रिलीज हुई रणबीर की इस मूवीज को फिल्म क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज नहीं मिली थी। किसी भी क्रिटिक्स ने इस फिल्म को दो ढाई स्टार्स से ज्यादा नहीं दिए।

Cirkus Film
COURTESY – Google

दशकों को भी ये फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आया। तरण आदर्श के मुताबिक सर्कस मूवी ने पहले दिन करीब ३ कोरोड़ १६ लाख रुपए की कमाई की है। रणबीर सिंह के पिछले फ्लॉप हुई फिल्म जयेसभाई जोरदार ने भी इससे ज्यादा ४ कोरोड़ १० लाख रुपए कमाई थी।

पहली ही दिन मैं ही रणबीर सिंह का Cirkus Film का दम निकल गया है। सुरु से ही दशकों ने इस फिल्म को खारिज कर दिया हैं।

८३ और जयेशभाई जोरदार के बाद ये रणबीर सिंह की तीसरी फिल्म है जो बर्बादी की ऊंचाई पर पहंच गई हैं। अक्षय कुमार के बाद रणबीर सिंह दूसरे अभिनेता बन गए हैं जिनकी लगातार तीसरी फिल्म फ्लॉप होने के तगार पर है।

Cirkus Film
COURTESY – Google

Cirkus Film को हिट करने केलिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सारे उपाये अपना लिए। फिल्म मैं बहत बड़ी कास्ट साइन की गई। दीपिका पदोकोन से आइटम सॉन्ग्स भी कराया लिया गया।

रोहित शेट्टी ने भी इस फिल्म को अपनी ब्लॉकमास्टर मूवी गोलमाल से भी जोड़ दिया। लेकिन इसके बाबजूत भी फिल्म ने पहली दिन मैं ही बर्बादी की ऊंचाई पर रह गई है।

सर्कस के ज्यादातर शोज खाली जा रही हैं। जिस शोज में लोग पहुंच भी रहे हैं उसमें उनकी संख्या बहत कम हैं। रणबीर और उनकी फिल्म की पूरी कास्ट इस फिल्म को जमकर प्रमोशन किया।

लेकिन लगता है अब लोगों का भरोसा bolywood फिल्मों से कम हो रहा है। ये फिल्म इस साल का अंखरी बड़ी फिल्म थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है की इस फिल्म को हिट होने का कोई चांस नहीं है। २०२२ जाते जाते भी bolywood का धजिया उड़ा रहा हैं। ये पूरी साल साउथ फिल्मों के ही नाम रहा हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status