Ayushmann Khurrana के पिता पी खुराना का हुआ निधन…जानिए आखिर क्या हुआ था उनके पिता को…

 

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस वक्त एक बुरी खबर आ रही है। अभिनेता Ayushmann Khurrana के पिता, और देश के मशहूर ज्योतिष आचार्य पि खुराना का निधन हो गया है। पिछले 2 दिनों से खुराना पंजाब के मोहाली में अस्पताल में भर्ती थे।

2 दिनों से हार्ट की बीमारी की वजह से उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने पिता का बहुत करीब थे। वह पिता पी खुराना ही थे जिन्होंने अभिनेता आयुष्मान नाम की स्पेलिंग बदलाव कर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था।

Ayushmann Khurrana
COURTESY – GOOGLE

और उसके बाद अभिनेता Ayushmann Khurrana की किस्मत कैसे बलिउड इंडस्ट्री में चमकी यह सबके सामने है। अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनका पूरा परिवार इस वक्त चंडीगढ़ में है। वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना के माता पिता रहते थे। पिता के निधन से अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपार सक्ति दोनो टूट गए हैं।

आज शाम ही अभिनेता Ayushmann Khurrana के पिता पी खुराना के अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिसमें परिवार के लोग सब शामिल होंगे। चंडीगढ़ में होने के वजह से कोई भी सेलिब्रिटी वहां मुंबई से नहीं पहुंच पाएगा। पी खुराना बहुत महसूर एस्ट्रोलॉजर थे।

Ayushmann Khurrana
COURTESY – GOOGLE

बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग तक उनकी विद्या को मानते थे। कहीं न्यूज़ चैनल पर उनके कार्यक्रम भी प्रसारित होते थे। लेकिन वक्त के आगे किसी की भी नहीं टिकती। अपने जीते जी पी खुराना ने अपने दोनों बेटे को स्टार बना दिया।

अभिनेता आयुष्मान खुराना आफ्टर, राइटर, actor,सिंगर वीडियो जॉकी और रेडियो डीजे हैं। जोकि अपने मल्टी टैलेंटेड के वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी कड़ी मेहनत की है वह शायद कोई समझ नहीं सकते हैं। पर उनके पिता के मौत की खबर सुनकर हैरान हो गए हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status