Avneet Kaur ने बनाया Sidharth का नाम का Tattoo?? हुई बुरी तरह Troll!!!

नमस्कार दोस्तों। अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ये बताया जा रहा है की अवनीत कौर बहत ही ज्यादा ट्रॉल हो रही हैं। Avneet Kaur और वो क्यू और किस वजह से ट्रोलिंग का शिकार बन रही है ये बात भी हम आपको बताने वाले हैं। आप की अवनीत की ट्रोलिंग वजह सुन कर यकीन नहीं कर पाएंगे।

जैसे की आप सबको पता होगा की अवनीत बचपन से ही टेलीविजन में काम कर रही हैं। उनकी एक्टिंग के वजह से लोग उन्हे पसंद भी करते हैं। लेकिन अब वो छोटी अवनीत नहीं रही वक्त के साथ साथ वो भी बड़ी हो गईं है। और काफी हॉट और बोल्ड बन गईं हैं।

Avneet Kaur
COURTESY – GOOGLE

वो अब खूब चर्चे में भी रहती हैं। अब अवनीत अपने टैटू को लेकर चर्चे में हैं। उनके टैटू को देख कर ट्रोलर उन्हे वैक्सीन कराने के लिए कह रहे हैं। किसीने ये भी कहा हैं की क्या सिद्धार्थ के नाम पर टैटू करवाया हैं।

Avneet Kaur आप लोग जानते हीं होंगे की अवनीत के नाम बहत दिनों से सिद्धार्थ निगम के साथ जुड़ा जा रहा हैं। लेकिन दोनों ने माना कर दिया था की दोनों के बिच कुछ नहीं है दोनों सिर्फ एक दूसरे के दोस्त हैं। लेकिन कई बार उन्हे एक साथ स्पॉट किया गया है।

Avneet Kaur
COURTESY – GOOGLE

अवनीत कौर उन एक्ट्रेस में से हैं जो की बहत कम उम्र में अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया हैं। सोशल मीडिया पर भी बहत एक्टिव रहती हैं। और अपनी फोटों और वीडीयो भी शेयर करती रहती हैं।

Avneet Kaur ने अपने instagram पर एक पोस्ट शेयर किया हैं जिसमे वो एक बैक लेस टॉप में नजर आ रही हैं। और अपने पीठ पर बनाई हुई टैटू दिखा रही हैं। जो की अवनीत के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। कोई उन्हे वैक्सीन करने को बोल रहे हैं तो कोई उनके पीठ पर सिद्धार्थ के नाम की टैटू हैं ये बताया जा रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status