Akshay Kumar 3 Minute में तोड़े वाल्ड रिकॉर्ड देखिए कैसे हैरान हो जाएंगे आप

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के बारे में। Akshay Kumar 3 Minute बॉलीवुड इंडस्ट्री में नमी दामी एक्टर के तौर पर गिने जाते हैं। आज भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग केलिए अक्षय कुमार लोगों के दिल पर राज करते हैं।

Akshay Kumar 3 Minute एक बेस्ट एक्टर होने के साथ बहत अच्छे इंसान भी है। बो अपने फैंस को हमेशा प्यार करते हैं और उनकी सम्मान भी करते हैं।

Akshay Kumar 3 Minute
COURTESY – GOOGLE

अक्षय कुमार आज अपनी खुद की दम पर तरकी के सीढ़ी चढ़ पाए हैं, उनकी फैमिली से कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से तालुक नहीं रखा था, तब भी अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के एक सुपरस्टार बन चुके हैं।

अक्षय कुमार अपनी फिल्म्स में बहत सारे खतरनाक स्टंट्स खुद करते हैं इसीलिए लोग उन्हें खिलाड़ी कुमार भी कहते हैं। अक्षय ज्यादातर कॉमेडी फिल्म और बायोग्राफी, एक्शन मूवी करना पसंद करते हैं। अभी अक्षय अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी की प्रमोशन कर रहें हैं।

उनकी ये फिल्म २४ फरवरी २०२३ को रिलीज होने वाली हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म की प्रमोशन केलिए अक्षय मुंबई पहुंचे थे। वहां अक्षय कुमार एक बहत बड़ी वर्ल्ड रिकॉर्ड को अपने नाम किया है।

Akshay Kumar 3 Minute
COURTESY – GOOGLE

जरा साल अक्षय कुमार यहां फैंस के बीच Akshay Kumar 3 Minute में ही 184 क्लियर सेल्फी खुद लिए है अपने एक एक फैंस के साथ। और इसके साथ अक्षय कुमार गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड को भी अपने नाम कर लिया है सबसे ज्यादा कम समय में इतनी सारी सेल्फी लेने का रिकॉर्ड।

मुबई में इस नई रिकॉर्ड को बनाते ही वहा फैंस के बीच खुशी की महल छा गया। लोग उनकी इस नई रिकॉर्ड केलिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। ये रिकॉर्ड करने के बाद अक्षय वहा अपने फैंस को कहा ये रिकॉर्ड आप केलिए मेरे नाम हुआ है।

Akshay Kumar  दिल से वहा अपनी फैंस को शुक्रिया बताया। बाद में वहा पर मौजूद सभी फैंस को स्टेज पर बुलाकर बहत सारे फोटोज भी खिचाया। अक्षय कुमार तय दिल से सभी लोगों का शुक्रिया किया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status