Ajay Devgn से लेकर Akshay Kumar तक रोहित शेट्टी ने खड़ी की सबसे बड़े स्टारकास्ट!! जानिए कौन है सब….

 

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेता Ajay Devgn को बहुत अच्छे से जानते होंगे। अभिनेता अजय देवगन के सिंघम अगेन से एंटरटेनमेंट का डबल त्रिपल शानदार डोज लेने के लिए तैयार हो जाइए।

क्योंकि रोहित सेठी ने अपने फिल्म में एक से बढ़कर एक बहुत अच्छे एंट्री प्लान कर दिया है। सिंघम अगेन में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का हीं नहीं बल्कि फिल्म के लिए छह बड़े स्टार को साइन किया गया है।

Ajay Devgn
COURTESY – GOOGLE

इस फिल्म में Ajay Devgn, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण मिलकर गुंडोकी धुलाई करेंगे। दरअसल रोहित शेट्टी ने अपनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म सिंघम अगेन की तैयारी कर रहे हैं।

जिसको लीड करेंगे अभिनेता अजय देवगन। नई सिंघम फिल्म हिंदी सिनेमा के सबसे मोस्ट आवेटेड ऑक्शन थ्रीलर्ष में से एक है। और यह रोहित शेट्टी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्मी भी होगी।

Ajay Devgn
COURTESY – GOOGLE

ऐसे में रोहित शेट्टी ने पिछले 1 साल से फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं। और जल्द ही फिल्म को प्री प्रोडक्शन स्टेज में ले जाने लिए तैयार है। सिंहम अगेन में Ajay Devgn, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण,अक्षय कुमार नजर आएंगे।

जबकि रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने एक कामियों में नजर आएंगे।क्योंकि रणबीर सिंह के सिंबा है और अखिल कुमार के सूर्यवंशी है। यह रोहित शेट्टी के फिल्म के हिस्सा है।

जिसको रोहित शेट्टी ने साथ लेकर आएंगे। और तो और यह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए कामियो रोल हे। के अलावा सिंघम अगेन में एक और कैरेक्टर शामिल होने के लिए बात चल रही है।सोर्स ने बताया कि जैकी श्रॉफ सिंघम अगेन में विलेन के रोल में नजर आएंगे,

जी हाँ एक दमदार विलेन के तौर पर जैकी को प्रेजेंट किया जाएगा जिससे भिड़ने के लिए कहानी में अजय के आलावा, रणवीर अक्षय दीपिका और एक और यंग cop की एंट्री होगी इसमें करीना को सिंघम की पत्नी के रूप में देखा जाएगा, जैकी श्रॉफ का किरदार वहीं से शुरू होगा जहां सूर्यवंशी खत्म हुई थी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status