Aishwarya Rai Bachchan Troll होने से नहीं डरती है.. पहनी डेयरिंग outfit…

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बताएंगे की Aishwarya Rai Bachchan Troll कैसे हो रहे हैं।आप सब लोग तो ऐश्वर्या राय बच्चन को जानते ही होंगे। ये बॉलीवुड के एक बहत बड़ी एक्ट्रेस है। ये सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड भी बन चुकी है।

ऐश्वर्या राय को दुनियां में सबसे सुंदर महिलाओं में से एक माना जाता है। आज पूरे दुनिया भर में ऐश्वर्या राय की लोग फैन है। लोग उनके खूबसूरत की आज भी दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय 1नवंबर 1973 में पैदा हुए थे।

Aishwarya Rai Bachchan Troll
COURTESY – GOOGLE

ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के सबसे ज्यादा अमीर अभिनेत्री माना जाता है। ऐश्वर्या राय ने बहत सारे सुपरहिट मूवीज में काम किया है। जेसेकी धूम, देवदास, जोश, हम दिल दे चुके सनम ये सब मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

आपको बता दे की ऐश्वर्या राय को अपनी बेहतरीन एक्टिंग केलिए बहत सारे अवार्ड्स भी मिली है, साथ में उनकी भारत सरकार के तरफ से पद्मा श्री पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है। ऐश्वर्या राय ने पूरे दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है। आज भी लोग ऐश्वर्या राय के दीवाने है। लेकिन ज्यादातर समय पर Aishwarya Rai Bachchan Troll भी होती हैं।

Aishwarya Rai Bachchan Troll
COURTESY – GOOGLE

ऐश्वर्या राय दिखने में तो बहत ही सुंदर है, साथ में बो बहत स्टाइलिश भी है, बो अपनी फैशन पर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती है। अभी हाल ही में कैनेस फेस्टिवल में एक ब्लैक और सिल्वर कलर की ग्राउन पहनती हुई नजर आई थी, बो इस ड्रेस में बहत ही सुंदर दिख रही थी।

लेकिन कुछ लोगों को उनके ये लुक पसंद नहीं आया इसलिए Aishwarya Rai Bachchan Troll का सीकर होना पड़ा।2017 के कैनेस फेस्टिवल में ऐश्वर्या एक प्रिंसेस ड्रेस में नजर आई थी, इस लुक्स को उनके फैंस ने बहत पसंद किया था।

वही साल 2019 में बो red carpet पर एक व्हाइट कलर ड्रेस पहनती हुई नजर आई, बो इस ड्रेस में बहत भी खूबसूरत लग रही थी, उस ड्रेस में पिक्स भी उस टाइम सोशल मीडिया पर बहत ज्यादा वायरल हुआ था। ऐसे ही ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी फैशन में एक्सपेरिमेंट करती रहती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status