Aaradhya Bachchan कभी स्कूल नहीं जाति!! आखिर ऐसा क्यू बोले ट्रॉलर्स ने??

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते ही होंगे की ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी Aaradhya Bachchan हमेशा सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चे में आ जाती हैं। ज्यादातर दोनों एक साथ नज़र आते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जाती हैं वहां वो अपने बेटी आराध्या बच्चन को साथ लेकर के जाति हैं।

दोनों को हमेशा एक साथ ही दिखने मिलता हैं। पहले लोग ऐश्वर्या और आराध्या का इस तरह साथ नज़र आना बहत पसंद करते थे। लेकिन दोनों अब इसकी वजह से काफी ट्रॉल होते हुए नज़र आ रहे हैं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भर भर के ट्रॉल कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर सिर्फ उनकी हीं चर्चा हो रही है।

Aaradhya Bachchan
COURTESY – GOOGLE

 लोगों ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐसी बात कही हैं जिससे अगर वो सुनले तो फिर उनके कानों से खून निकल आयेगी। आप को पता होगा की ऐश्वर्या ने अपनी बेटी Aaradhya Bachchan को लेकर फिल्म फेस्टिवल चली गई थी।

ऐश्वर्या हमेशा हीं आराध्या के साथ हर फंक्शन में नज़र आती हैं। चाहे वो सब फंक्शन हमारे देश में हो या देश के बाहर। लोगों का ये कहना है की जिस तरीक़े से ऐश्वर्या , आराध्या को हर एक फेस्टिवल में लेकर जाति हैं क्या इससे आराध्या की पढ़ाई खराब नहीं होती हैं?

Aaradhya Bachchan
COURTESY – GOOGLE

 क्या हर जगह पर Aaradhya Bachchan को लेकर जाना जरूरी है? ऐसे बहत सारे सोशल मीडिया यूजर ने ऐश्वर्या को काफी सारे सवाल कियें हैं। कई लोगों ने ऐश्वर्या और आराध्या के लुक्स पर भी सवाल खड़ा किया हैं। लोगो ने ऐश्वर्या को बुरखा तक पहने केलिए कहा है।

ऐसे लोगो ने ये कहा है की ऐश्वर्या ने अपनें बालों पर Wig लगती हैं। लेकिन ऐश्वर्या के तरफ से ट्रॉलर्स को कोई जवाब नहीं मीला हैं। या फिर ये कह सकते है की ऐश्वर्या ये सारे सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं मानती हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status