Uorfi Javed के बारे में एसे कुछ सचाई जो आप सब को रुला देगी!!!

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग Uorfi Javed को बहुत अच्छे से जानते होंगे। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

 

उन्होंने कम समय से हीं अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस काफी सुर्खियां बटोरी है। और सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। अभिनेत्री उर्फी जावेद जब भी जहां भी जाते हैं उनका पहनावा सुर्खियां बटोरी है।

Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

कहीं बार Uorfi Javed ने इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनते हैं की देखने वाले ही शर्म से पानी पानी हौ जाते हैं। खास बात यह है कि ऊर्फी जावेद ने एसी अतरंगी कपड़े सिर्फ किसी इवेंट और स्टूडियो,

म्यूजिक वीडियो में नहीं पहनती हैं बल्कि वह सड़क पर और सरेआम रिवीलिंग आउटफिट पहनकर लोगों के बीच पहुंच जाती है। और यही वजह है कि कहीं बार उर्फी जावेद की इस बजह से मुसीबत का सामना करना पड़ा है।

और उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। वैसे ड्रेसिंग सेंस की ऊर्फी जावेद को चर्चा मिलने का मामला कोई बहुत पुराना नहीं है। बिग बॉस ओटीटी से पहले ऊर्फी जावेद को कोई ज्यादा नहीं जानता था।

Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

इस शो में आने के बाद उर्फी जावेद ने सिर्फ एक हफ्तों में हीं बिग बॉस घर से बाहर हो गई थी।लेकिन इसके बाद वह चर्चा में रहने का नया फंडा निकाला है।

उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस से सबको चौंकाने लगी। लेकिन Uorfi Javed की लाइफ लाइन से पहले वाली जिंदगी आसान नहीं थी। एक इंटरव्यू में ऊर्फी जावेद ने खुद खुलासा किया है की एक बार आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के आगे कूदने वाली थी।

अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोच रही थीं। लेकिन फिर उन्होंने dipression से बाहर निकलकर जिंदगी को बहत अच्छे से जीने लगी। और आत्महत्या का इरादा छोड़ दिआ।ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status