Uorfi Javed ने किया बेसरमी की हदे पार, और पहन के आ गई ये ड्रेस

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते ही होंगे की Uorfi Javed बिगबॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट थी। और अब उनके कपड़े को लेकर वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। और ये कोई बड़ी बात भी नहीं है।

आए दिन वो अपने अतरंगी और बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच वो अपने बोल्ड नेस को कुछ एसी तरीके से दिखाया है की जिसे देख कर आप लोगों के होस ही उड़ जाएंगे। और देखने वाला देख कर देखता ही रह जायेगा।

उनके एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि जिसमे उनके बीती रात मुंबई के बांद्रा में एक पार्टी पर जाते हुए स्पॉट हुई थी। इस बार भी उन्होंने अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए एक वाइट मोनोगिनी चुनी जिसमे एक ज्वेलरी स्कर्ट के साथ टाई किया हुआ था।

[irp posts=”333″ ]

वो कार से जैसे ही उतरी पपराजी वाहन पहले से ही थे। और वो कार से उतर कर पोज देने लगे। एक्ट्रेस इस दौरान एक ओवर कोर्ट के जरिए खुद को कवर करती हुई भी नज़र आई थी।

Uorfi Javed
Uorfi Javed

और कैमरे में पोज देने के दौरान उन्होंने उनके कोर्ट को भी उतार दी। फ्रंट और बैक दोनो ही प्रोफाइल से जमकर पोज दिए। उसे देखकर भी यूजर्स ने अपने अपने प्रतिरिया देना शुरू करदिए हैं।

[irp posts=”358″ ]

केही लोगों ने भी Uorfi Javed को ट्रोल करते हुए केइ तरह की कमेंट भी लिखे हुए हैं। कुछ यूजर्स ने ये भी कहा है कि अंडर वियर पहन के रेस्टोरेंट में कौन खाना खाने जाता है। हरबार उर्फी जावेद ऐसे हि कुछ नए नए अंदाज में नज़र आते हैं।

[irp]

और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कुछ इस तरह के बाते कहते है। लेकिन इससे उर्फी जावेद को कोई फरक नहीं पड़ता है। बल्की वो इन सब बातो को मुंह तोड़ जवाब देती है। वो किसी से भी नही डरती है ,

और उनके खिलाप जोभी बोले उनको वो नहीं छोड़ती हैं। तो फिर Uorfi Javed की ये लुक को लेकर आप लोगों का क्या राय हैं ये हम लागों को बताना ना भूलिएगा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status