Shehnaaz Kaur Gill ने फ्यान को दिए बड़े सरप्राइज देखिये कैसे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप लोग को तो चुलबुली नायिका Shehnaaz Kaur Gill को तो जानते ही होंगे, ये बिग बॉस सीजन १३ की रनर अप भी रह चुके है, यहां पर ये अभिनेत्री सलमान खान के दिल भी जीत लिए थें।

इस शो मैं उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार ,लोगों को कफिहत तक पसंद आया था। इस शो मैं उनको पब्लिक तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिलाथा। इस शो के बाद दिनभर दिन उनकी पॉपुलर्टी बढ़ती ही जा रहा हैं। उनको लोग पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से भी जानते हैं।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – INSTAGRAM

इन्होंने कईसरे एल्बम्स भी किए है। अभी ये कईसरे न्यू प्रोजेक्ट्स मैं काम भी कर रही हैं। बिग बॉस के बाद उनको लोगों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा हैं और उनकी फैंस फॉलोइंग भी बढ़ रहा हैं।

Shehnaaz Kaur Gill अपनी सोशल मीडिया साइड पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, अपनी फोटोज और विडियोज भी सोशल मीडिया पर अपलोड भी करती हैं। ये कलाकार दिन प्रतिदिन शुर्खियो मैं रहती हैं।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – INSTAGRAM

अभी जरासल ये अभिनेत्री राघव शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी मैं दिखाई दिए।इनके साथ और कई सारे कलाकार इस पार्टी मैं दिखाई दिए। जेसेकि अनुष्का सेन, शिवांगी जोशी, एकता कपूर, मुनावर फारुकी और कईसरे कलाकार भी।

राघव शर्मा जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर हैं। बो महेश भट्ट के पर्सनल असिस्टेंट भी रह चुके हैं। यहां पर Shehnaaz Kaur Gill की झलक पाने को उनकी फैंस की काफी ज्यादा भीड़ लग गई। उन्हें अपनी एक क्रेजी फैन भी मिली जो शेहनाज को देख कर रो पड़ी।

इस फैन को शेहनाज ने प्यार से गले लगाए, फैन की काफी रिक्वेस्ट के बाद उनसे गिफ्ट लिया और कई सारे फोटो भी खिंचाई फैंस के साथ।

फिर गाड़ी मैं बैठ नेके बाद शेहनाज हटात जोर से हसने लगे, जाने के समय उन्होंने अपनी फैंस को लव यू बोली शेहनाज अपनी फैंस को इसी तरह बहत प्यार देते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status