Sidharth Shukla के जानेके बाद कुछ ऐसे उनका जनमदिन मनाए Shehnaaz Kaur Gill देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप लोग तो Shehnaaz Kaur Gill को जानतेहि होंगे। जो एक इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर है।

ये अपनी डेब्यू फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड एक पजाबी फिल्म से की थी लेकिन उनको बेस्ट पॉपुलैरिटी मिली रियलिटी टेलीविजन प्रोग्राम बिग बॉस १३ से।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – Instagram

इस शो मैं उनकी पर्सनेलिटी को लोगों ने काफी पसंद किया। दर्शकों ने इस शो मैं उन्हें बहत प्यार दिया उनकी फैंस फॉलोइंग्स भी बढ़ गई। इस सो की बो फाइनलिस्ट भी बनी थी।

इस शो के दौरान उन्हें टेलीविजन की जानी मानी एक्टर सिद्धार्थ सुक्ला से प्यार हो गया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दोनों को फैंस ने प्यार से Shehnaaz Kaur Gill कहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो २०१९ साल दिसंबर को ये दोनों सादी के बंधन मैं बधने वाले थे।

लेकिन हार्ट अटैक के कारण २ सितंबर २०२१ को सिद्धार्थ की अचानक से मौत हो गया। सिद्धार्थ की मौत से शेहनाज पूरी तरह टूट गई थी बाद मैं उन्होंने जैसे तैसे खुद को संभाला और तरकी की।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – Instagram

हाल ही मैं सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके जन्म दिन पर शेहनाज दुख से भावुक हो गए हैं। सिद्धार्थ की मौत को पूरा एक साल बीत चुका है। सिद्धार्थ की ना होने पर भी सेहनाज उनकी जन्म दिन मना रहे हैं। Shehnaaz Kaur Gill ने केक मंगाकर सिद्धार्थ का बर्थडे सेलीब्रेट किया है।

Sidharth Shukla के मौत के बाद कई लोग आरोप लगाए के सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल करके शेहनाज अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ा रही हैं। लेकिन आज शेहनाज ने सभी आरोपी को चुप करा दिया है। शेहनाज ने सिद्धार्थ के जन्म दिन पर उनकी कईसरे फोटोज शेयर की है।

ये सब तस्वीरे शेयर करके शेहनाज ने लिखा है की मैं तुमसे फिर मिलूंगी। आज भी शेहनाज अपनी तरकि का सारा क्रेडिट सिद्धार्थ को देती हैं।

 

शेहनाज हाल ही मैं अपना पहला फिल्म फेयर अवार्ड को भी सिद्धार्थ को डेडिकेट किया है। आज भी शेहनाज के दिल पर सिर्फ सिद्धार्थ ही रहते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status