बिना मेकअप के आपके प्रिय हीरो Salman Khan कुछ दिखते हैं ऐसे

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है।आप लोग बालिउड के लोकप्रिय अभिनेता Salman Khan को जानते होंगे।अभिनेता सलमान खान साहब का ये फिल्म क्यारियार बाकेही बड़ा जबरदस्त राहा है।

अभिनेता सलमान खान के दो छोटे भाई हे।जिनका नाम अरबाज खान ओर सोहेल खान। बहने अलबिरा खान ओर अर्पिता खान।इनका परिवार दरसल मध्य प्रदेश के इन्दोर इलाका में रहा करता था।पिता इन्दोरी ओर माता महरस्ट्रियान।

Salman Khan
COURTESY – Google

दरसल जब अभिनेता Salman Khan के पिता इन्दोर से मुंबई की तरफ आए बो बन गए एक जबरदस्त स्क्रिप्ट रायटर।अभिनेता सलमान खान साहब मडलिंग से सुरुवात की ओर मन था कि ये भी स्क्रिप्ट रायटर हीं बनेंगे।

जल्दबाजी में फिल्म साइन की “बीवी हो तो ऐसी”।पर सलमान खान खुद जानते थे कि बीबी हो तो ऐसी में इनका किरदार कुछ खाश नहीं है।

COURTESY – Google

“मैने प्यार किया” फिल्म सलमान खान साइन कर चुके थे।सलमान खान ने खुद सूरज को कहा कि बीबी हो तो ऐसी फिल्म देखें।

ओर फिर मैने प्यार किया फिल्म इतिहास रच दिया।अब सोसीयाल मीडिया पर एक विडियो बाइराल हो रहा है।अब बदली अभिनेता सलमान खान की जबानी बूढ़ा पे में।एयरपोर्ट पर दिखे इस हाल में।हाली में अभिनेता सलमान खान को अल्बिर के साथ एयरपोर्ट पे दुबई जाते हुए देखा गया है।

वैसे तो बलीउड़ में अभिनेता Salman Khan अपनी फिजिक्स को लेकर काफी सुरुखिओं में रहते हैं। क्यूंकि की बो बलिउड में एकलते ऐसे अभिनेता हैं जो सताबन साल के उम्र होने के बाबजूद भी आपनी एज की बाकी अभिनेता तुलना में काफी यंग नजर आते हैं।ओर वैसे बी उनके जादेदार फिल्म में सर्ट उतारने पर हीं ये साबित होता हे।एशा लोगों का मानना है।

लेकिन दोस्तों अब हाली में अभिनेता सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पट किया गया है। जहां सलमान कि जबानी बूढ़ा पे में बदलती नजर आयी।

दरसल सामने आए इस विडियो में देख सकते हैं कि अभिनेता सलमान खान ने मुंबई एयरपोर्ट पर लाइट पिंक कलर की सर्ट पहने हुए नजर आए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status