Salman Khan Bodyguard Shera को लॉरेंस बिश्रोई पे हुए गुस्से में आग बबूला!! देखिए क्या कहा Shera ने….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानिकि सलमान खान के बारे और Salman Khan Bodyguard Shera बारे में।सलमान खान एक बहत बड़े एक्टर है।

आज दुनिया भर में सलमान खान के मिलियंस फैंस है। सलमान खान अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात बीवी हो तो ऐसी फिल्म में सपोर्टिंग रोल प्ले करके किए थे।

सलमान को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिला उनकी मूवी मैने प्यार किया से। सलमान खान अभिनेता के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी है। सलमान खान ने आज तक बहत सारे सुपरहिट फिल्म्स में काम कर चुके हैं।

Salman Khan Bodyguard Shera
COURTESY – GOOGLE

उनकी सुपरहिट फिल्में है बजरंगी भाईजान, किक, प्रेम रतन धन पायो, हम आपके है कौन , करन अर्जुन, वांटेड, दबंग ऐसे बहत सारे सुपरहिट मूवीज में सलमान खान काम कर चुके हैं।

सलमान खान इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी बहत सरल जीवन जीते हैं। सलमान खान मुंबई में अपनी अपार्टमेंट गैलेक्सी में अपने परिवार के साथ रहते हैं।सलमान खान के बहत सारे फैंस तो है लेकिन कुछ दुश्मन भी हैं।

Salman Khan Bodyguard Shera
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में कुछ दिनों से सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस लिए सलमान आज के समय बहत सिक्यूरिटी के साथ रहते हैं। उन्हें अभी बाहर सरकार के तौर से हाई सिक्योरिटी भी दिया जा रहा है।इसके साथ Salman Khan Bodyguard Shera भी अब भाईजान केलिए बहत चौकना रहते हैं।

अभी हाल ही में Salman Khan Bodyguard Shera ने एक वीडीओ के जरिए लॉरेंस बिश्नोई जो एक खतरनाक गैंगस्टर है उसे के बारे में कुछ कहा है। उन्होंने ने बोला है की लॉरेंस बिश्नोई एक बहत खतरनाक गैंगस्टर है बो किसी भी वक्त सलमान खान को चोट पहुंचा सकती है।

शेरा ने खुले आम लॉरेंस बिश्नोई को challenge कर दिया है की बो सुधर जाए, मेरे होते हुए बो भाईजान के बाल भी बांका नहीं कर सकता है। शेरा ने अपने बयान में ये भी कहा है की सलमान खान को कोई मार तो क्या में किसीको उन्हें छूने भी नहीं दूंगा। अगर अभी लॉरेंस बिश्नोई मेरे हाथ आजाएं तो में उसे छोडूंगा नहीं, सलमान खान से पहले उसे मुझे सामना करना पड़ेगा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status