सुसांत सिंह राजपूत के बाद Rhea Chakraborty ने किए इस नए रिश्ते में एंट्री देखिए किसके साथ

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप लोग तो अभिनेत्री Rhea Chakraborty को जानते ही होंगे। ये स्वर्गीय सुसान्त सिंग राजपूत के girlfriend भी रह चुकी हैं। सुसान्त के मौत के बाद ये काफी चर्चे मैं रही थी, उस वक्त ये कईसरे कंट्रोवर्सी मैं भी रिया चक्रवर्ती घेरी रही।

अभी रिया चक्रवर्ती को लेकर एक shocking खबर आए है। जिसे सुन कर लोग हैरान हुए हैं। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा की ऐसा भी हो सकता है।

जरासल सुसान्त की मौत की दो साल बाद Rhea Chakraborty के जीवन मैं एक नई सक्स की एंट्री हो गई है। ये नया सक्स सलमान खान की परिवार का एक अहम हिस्सा भी है।

Rhea Chakraborty
COURTESY – INSTAGRAM

हिंदुस्तान टाइम्स रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बिजनेस मैन बंटी सजदेह को डेट कर रहे है। बंटी सजदेह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के पत्नी सीमा सजदेह की सगे भाई है। सुसान्त के मौत के बाद रिया को काफी मुस्किलो का सामना करना पड़ा था। उस टाइम कई दिनों तक रिया को जेल मैं भी रहना पड़ा था।

अभी Rhea Chakraborty की जिंदगी क्रैक पर लौट रहा है। उन्हें bolywood मैं भी काम मिलना सुरु हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बंटी और रिया अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

Rhea Chakraborty
COURTESY – INSTAGRAM

बंटी और रिया साथ मैं काफी खुस भी हैं ये कहा जा रहा है। पिछले कुछ वक्त से रिया ने जो कुछ झेला है उस मुस्किल वक्त मैं बंटी ने रिया का सपोर्ट किया। जब रिया के साथ सबकुछ काफी मुस्कील हो गया था तब बंटी रिया के साथ खड़े हुए थे।

जब रिया सुसान्त के मौत के मामले मैं फसी हुई थी तब बंटी के टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ने रिया के सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट को मैनेज किया था। बंटी bolywood के एक नामी बिजनेस मैन हैं, बो एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी की CEO भी है।

उनके क्लाइंट विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और युबराज जैसे बड़े खिलाड़ी हैं। हालाकि रिया हमेशा दावा करती रही है की बो सुसान्त को हमेशा से बहत प्यार करती हैं, लेकिन दो साल के अंदर मैं रिया ने अपनी लिए नया पार्टनर चुन लिया है ये बात काफी चौकाने बाला है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status