Rekha Vs Jaya आखिर इस वजह से रेखा जी हे जया बच्चन से बहत आगे देखिए कोनसी खास गुण है रेखा जी के अंदर

नमस्कार दोस्तों। आप लोग bollywood की बहत जानी मानी अभिनेत्री रेखा जी को जानते हीं होंगे। उनके असली नाम भानुरेखा गणेशन है लेकिन उन्हे रेखा के नाम से हर कोई जानना हैं। Rekha Vs Jaya वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस है।

वो १५ साल की उम्र में “अंजना सफर” के जरिए bollywood में अपनी पैर थामा था। उस फिल्म के जरिए वो लागों के दिल भी जीत लिया था।

Rekha Vs Jaya
COURTESY – GOOGLE

और दर्शकों ने उनको काफ़ी पसंद भी किया था। रेखा को ६८ साल हो गया है लेकिन ये बात कोई आसानी से यकीन नहीं कर पाता हैं। लेकिन कुछ दिनों से रेखा जी के Bollywood में कोई फिल्म देखने नहीं मिल रहा है।

लेकिन अब रेखा जी के एक नई फिल्म आने वाली हैं जिसका नाम हैं “गांधी गोडसे एक युद्ध “। Rekha Vs Jaya इस फिल्म में रेखा जी के साथ साथ डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तानिसा संतोषी को डेब्यू करते हुए देखने मिलेगी।

फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के सभी स्टार कास्ट वाहन जाकर पहुंचे थे। अब इंटरनेट में सब स्टार के फोटो काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Rekha Vs Jaya
COURTESY – GOOGLE

वाइट सारी पहनी हुई Rekha Vs Jaya बहत ही खूबसूरत दिख रही थी। मीडिया वालों के प्रति रेखा जी के ब्याबहार बहत ही अछा था। उनके स्वभाव से मीडिया वालों ने काफी ज्यादा इंप्रेस हो गए। क्यू की उन्होंने जिसी भी ऐंगल से रेखा जी को फोटो खिंचवाने को कहा रेखा जी वो सब हंसते हुए मानती रही। ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है,

 

और लोग ये वीडीयो देखने के बाद रेखा जी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। और ये बता रहे हैं की शायद रेखा जी के इसी स्वभाव के वजह से ही जाया बच्चन से काफ़ी ज्यादा इज्जत रेखा जी को दी जाति हैं। क्यूं की उनकी मैनर बहत ही अछी हैं। अभी भी रेखा जी अपनी अंदाज के वजह से हर एक के दिल में राज करती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status