बड़े दिन के बाद हुई भेट देखिए Rekha Kiss Alia Bhatt सबके सामने

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री आलिया भट्ट और रेखा को बहुत अच्छे से जानते होंगे। Rekha Kiss Alia Bhatt बॉलीवुड में बहुत ही कम उम्र में सक्सेस हासिल करने वाली बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन आलिया भट्ट को आप लोग बहुत अच्छे से जानते होंगे।

अभिनेत्री आलिया प्रोफेशन से एक्ट्रेस और मॉडल है।अभिनेत्री आलिया का जन्म 15 March 1993 को हुआ था। आलिया का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था । Alia को सिंगिंग करना घूमना साथ ही कुकिंग करना बहुत पसंद है।

Rekha Kiss Alia Bhatt
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री आलिया ने अपने कैरियर की शुरुआत 1999 में फिल्म संघर्ष से आज ए चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी। स्कूल छोड़ने के बाद आलिया ने एक्टिंग स्कूल में जयन करती है। और एक्टिंग सीखना चालू कर दिया था।

2002 में आलिया ने बॉलीवुड मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया। वैसे आप लोग बॉलीवुड क्वीन रेखा को जाते होंगे। रेखा जी की रियल नेम भानुरेखा गणेशन है।इनका जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेनाई तमिलनाडु इंडिया में हुआ था।

रेखा जी ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा आज ए चाइल्ड आफ्टर की तौर पर।इन्होंने 1958 में तेलुगु फिल्म इंटीगुट्टू मैं काम किया था। Rekha Kiss Alia Bhatt जो कि फिल्म इंडस्ट्री में इनका पहला कदम था। और इन्होंने 1969 में आज ए लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया। और इन्होंने इनकी पहली हिंदी फिल्म 1970 में सावन की।ओर यह फिल्म सुपर हिट हो गई। और रेखा जी रातों-रात स्टार बन गई।

Rekha Kiss Alia Bhatt
COURTESY – GOOGLE

Rekha Kiss Alia Bhatt और रेखा अवॉर्ड समारोह में एक साथ पहुंचीं थी।दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में की शिरकत।दोनों अभिनेत्रियां ने साड़ी लुक में वाहवाही बटौरी हे।व्हाइट साड़ी और खुले बालों में अभिनेत्री आलिया बहत खूबसूरत लग रही थी।

गोल्डन बॉर्डर साड़ी के साथ रेखा ने बालों में गजरा लगाया था।दोनों एक्ट्रेस हाथ में अवॉर्ड लिए में आईं नजर।जब रेखा ने आलिया भट्ट को सरेआम किश किया था दोनों हंसने लगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status