सामने आई Rakhi Sawant सबके सामने फुट फुट के रोई देखिए रो रो के क्या बोले

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री राखी सावंत को बहुत अच्छे से जानते होंगे। राखी ने फिर किया आदिल का पर्दाफाश।प्यार में मिला राखी को बड़ा धोका। Rakhi Sawant और आदिल के प्रेम कहानी काफी कट्रोभर्सियल हो रही है।

एक के बाद एक कई सारे सबूत से राखी ने आदिल खान की धोखेबाजी दिखाई है। और फिर राखी कुछ वीडियो शेयर करके आदिल का सर्च दुनिया को दिखाया। आदिल ने बहुत लड़कियों का घर बर्बाद किया है।

Rakhi Sawant
COURTESY – GOOGLE

उनको धोखा दिया है। पर राखी सावंत के वकील मीडिया के सामने कहा है कि इस केस में अभी कुछ भी बताना नहीं चाहेंगे। Rakhi Sawant वक्त आने पर सब स्टेप बाय स्टेप लीगल एक्शन लेंगे यह बात डिस्कशन करके कोई मतलब नहीं है। जो भी करना है कानूनी तरीके से करेंगे।

और हर चीज में पक्का सबूत के साथ ही कोर्ट जाएंगे। राखी अंदर से बहुत टूटी हुई। आदिल के वकील भी बहुत कोशिश कर रहे हैं आदिल को जल्द से जल्द बेल मिल जाए। पर राखी ने कहा है कि खुदा के सामने कोई सेटिंग गेम नहीं चलती।

आदिल नेहा Rakhi Sawant पर जाम लगाया था।राखी सावंत ने बताया है कि वह एक एक्टर ओर डांसर है। उन्हें फ्रेमिंग करना यह सब नहीं आता। यह सारे वीडियो और चैटिंग यह सब राखी ने नहीं किया है।

Rakhi Sawant
COURTESY – GOOGLE के प्राइवेट वीडियो देखकर राखी ने आश्चर्य हो गए हैं। रागिनी जब वह वीडियो देखा अपने आप को दो थप्पड़ मारे हैं। मैसूर से लोग यह वीडियो राखी को भेज रहे हैं।

https://youtu.be/qna9WaMpcoc

और Adil जैसे लड़के से शादी कीयुं किया पूछ रहे हैं।राखी ने कहा है कि सब कुछ बर्बाद हो गया है। यह लड़ाई इसलिए लड़ रहे हैं क्यों कि अब दुबारा किसी लड़की की जिंदगी खराब ना हो। तनु ने आदिल को फंसाया है।और राखी ने मीडिया के सामने कहा है कि तनु और आदिल बंटी और बबली है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status