Rakhi Sawant Adil के मामले में टूट पड़ी देखिए क्या बोले राखी सावंत

नमस्कार दोस्तों। आप लोग को पता ही होगा की राखी सावंत पीछले कुछ दिनों से चर्चे में रह रही है। Rakhi Sawant Adil खान दुरानी के खिलाप थानें में कंप्लेन किया था। उसके बाद आदिल खान दुरानी को गिराफदार भी किया गया था।

लेकिन अब राखी सावंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ये बता रहे हैं की आदिल अब उनसे तलाक चाहते हैं। इस लिए आदिल के वकील ने राखी सावंत को नोटिस भी भेजा है। लेकिन Rakhi Sawant Adil से तलाक लेने के लिए मना कर रहे हैं।

Rakhi Sawant Adil
COURTESY – GOOGLE

राखी के पति आदिल ने उन्हे हमेशा कहा है की वो राखी से बहत प्यार करते हैं। इसलिए उन्होंने बहत सारे झूठे कसमें भी खाए हैं। राखी सावंत ने आदिल के लिए अपने धर्म परिवर्तन करली लेकिन इसके बदले में उनको आदिल के तरफ से धोका मिला।

इसलिए राखी सावंत ने ये कहा है की उन्हे आदिल मुसलमान बना कर अब तलाक देना चाहते हैं इस परिस्थिति में राखी कहां जाएंगे क्या करेंगे कुछ सोच ही नहीं पा रहे हैं।

Rakhi Sawant Adil ने ये धमकी दी है की वो राखी को मिडिया के सामने पागल बना देंगे जिससे की उनकी बात पर कोई भरोसा नहीं करेगा। राखी ने कभी नहीं सोचा था की उनके वेलेंटाइन डे कुछ इस तरीके से गुजरेगी।

Rakhi Sawant Adil
COURTESY – GOOGLE

bollywood में आदिल कुछ बनने के लिए राखी के जिंदगी के साथ खिलवाड़ की है। राखी को आदिल ने शादी के बाद बहत मारा भी है। जिसके निशान है राखी के शरीर पर और बहत सारी मेडिकल रिपोर्ट भी हैं। राखी को आदिल ने जो कहा राखी ने वो सब किया उनके हर बात भी माने

शादी के बाद राखी प्रेगनेंट भी हुई थी लेकिन कुछ मेडिकल इश्यू के वजह से वो अपनी बच्चे को खो बैठी। लेकिन इतने सब होने के बाद भी आदिल अब राखी से तलाक चाहते हैं। और ये एक सरे आम धोका है। राखी सावंत को निश्चित रूप से न्याय मिलनी चाहिए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status