रात के अंधेरे में Susmita Sen के भाई Rajiv Sen के पत्नी ने छोड़ा घर, जल्द ही होनेवाला हे तलाक

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की पत्नी चारू ने झगड़ा के बीच बड़ा कदम उठा लिया है, रात के अंधेरे में Susmita Sen के भाई Rajiv Sen के पत्नी ने  छोड़ा घर, चारू और राजीव का झगड़ा इस वक्त पूरे बॉलीवुड का सबसे बड़ा मुद्दा बन चुका है

कई बार सुलह के बाद भी दोनों के रिश्तो में कोई सुधार नहीं हो पाया पिछले साल राजीव और चारू एक, बार फिर साथ आए तब दोनों ने यही कहकर इस रिश्ते को मौका दिया था की ये उनकी आखिरी कोशिश है और अगर फिर से झगड़ा होता है तो दोनों हमेशा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे ।

पिछले दिनों साथ आने के बाद राजीव और चारों में फिर से झगड़ा हुआ, राजीव ने मीडिया में खुलेआम ए कर कहा की उनकी बीवी को दिमाग के डॉक्टर की जरूरत है ।

Rajiv sen divorced from charu
Courtesy – Instagram

चारू ने भी आरोप लगा दिया की राजीव ने उन्हें खूब मारा पीट इस हाई प्रोफाइल मामले पर लोगों की नजर बनी हुई हैं इस मामले की वजह से सुष्मिता सेन और उनके परिवार की खूब इज्जत उछल रही है लेकिन इस बीच चारु ने अपने पति का घर छोड़कर सबको चौंका दिया है चारु ने नया घर भी ले लिया है ।

अब वो इसी घर में अपनी बेटी के साथ शिफ्ट भी हो गई है ,दूसरी तरफ चारु के आरोप पर राजीव ने अपनी छुपी तोड़ी है, राजीव ने कहा है की चारू का लाइ डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए फिलहाल अब उम्मीद यही की जा रही है की चारू और राजीव तलाक ही लेंगे क्योंकि अब मामला हद से ज्यादा पार हो गया है ।

चारू और राजीव की शादी साल 2019 में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच खटास पैदा हो गई दोनों घर का झगड़ा मीडिया के सामने लेकर आगए और पुरी दुनिया ने उनका यह तमाशा देखा कई, बार उन्होंने सुलह की भी कोशिश की ,लेकिन हर बार यह सुला एक झगड़ा के बाद खत्म हो गई ।

लेकिन अब पानी सर से ऊपर निकल चुका है चारु अपने पति का घर छोड़ चुकी है और उम्मीद की जा रही है की किसी भी वक्त दोनों तलाक की अर्जी भी डाल सकते हैं फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे अपनी राय हमें कमेंट में दीजिए और ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए गब्बर न्यूज को फॉलो कीजिए

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status