आखिर क्यों Priyanka Kothari के साथ ऐसा गलत हुआ बाप के घर से निकालने के बाद हुई पति की मौत

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है।बॉलीवुड से आई दिन एक्टर्स की बरबाद हो ने की खबरी अति रेहेती है। लेकिन कोई इसीतरह रातों रात तबा हो जाता है ऐसा पहली बार देखा है (Priyanka Kothari)

जिस हीरोइन की करोड़ों दीवाने थे । जिसे देख ने के लिए लोकों की भीड़ जुड़ती ते थी। आज वो इस हाल में पहंच गई हे। भगवान ऐसा किसी दूसरे इनसान के साथ ना हो।

सरकार राज डारलिंग, डरना जरूरी है। जैसे कई फिल्मों में की हीरोइन Priyanka Kothari को तो आप ने पहेचान लिया होगा । लेकिन उनके साथ जो हुआ हे वो बहत दर्दनाक हे ।

Priyanka Kothari
COURTESY – Google

अभिनेता अमिताभ बच्चन ओर अजय देवगण जैसे सुपरस्टार की हीरोइन रहे चुकी Priyanka Kothari के पति की मौत हो गई है ।ओर कानों कान किसीको इसकी खबर तक नहीं लगी । कुछ समय पहले ही पता चला था की निसा ने बॉलीवुड से सन्यास ले लिया है।

फिर पता चला वो साधी कर के घर बसा चुकी है। अभी तो लोक यही जान ने जुटेथे की उनका पति कोन है । लेकिन फिर खबर आई की उनका पति का देहांत हो गया है।

लेकिन सोच ने बाली बात ये है कि आखिर इतने सालों में निसा के जिंदगी में आखिर ऐसा क्या हुआ । निसा के जिंदगी में इतने उतार चढ़ाओ कैसे आए । निसा को फिल्म इंडस्ट्री डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ले कर आए थे।

Priyanka Kothari
COURTESY – Google

उन्होंने ही निसा को एक्ट्रेस बना या था । इंडस्ट्री में ये तक कहा जाने लगा था की इन दोनों का अफेयार चल रहा है। अगर आप को याद हो तो साल २००३ में “चढ़ती जवानी” गाने का रिमेक आया था ।

इसी गाने से ही निसा ने फिल्म इंडर्ट्री में कदम रखा था। Priyanka Kothari तमिल फिल्मों में काम कर रही थी तभी रामगोपाल बर्मा की नजर उन पर पड़ी।

और वो उने बॉलीवुड ले आए । निसा को ही उन्होंने “सरकार राज” में काम दिया। इसके बाद निसा कई बड़ी ब्यानोरे के फिल्मों में नजर आई ।

निसा बड़ी हीरोइन तो नही बन सकी लेकिन उने यंगस्टरस ने खूब पसंद किया । लेकिन एक रोज निसा अचानक फिल्मों से गायब हो गई । सदी की खबरों से ये भी पता चला था की उनके पापा ने उन्हें घरसे निकल दिया था ।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status