Priyanka Chopra Say About Daughter – आखिर प्रियंका ने ये राज भी खोल दिए सबके सामने तो फान बोले

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता ही होगा की प्रियंका चोपड़ा Bollywood के एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। Priyanka Chopra Say About Daughter आप जानते होगें की प्रियंका को लोग जितना पसंद करते हैं उससे कई ज्यादा उन्हें ट्रॉल भी करते हैं। बहत बार प्रियंका को ट्रॉल करते हुऐ दिखा गया हैं।

प्रियंका आपने मां बनने पर जितना ट्रॉल किया गया सैयद इतना ट्रॉल किसी हिरोइन को नहीं किया गया। प्रियंका एक सरोगेसी के तौर पर अपने बेटी को जन्म दिया। Priyanka Chopra Say About Daughter कंडीशन बहत ही खराब था इसी लिए उनकी बेटी को १०० दिनो तक हॉस्पिटल में रखा गया।

Priyanka Chopra Say About Daughter
COURTESY – GOOGLE

उनकी बेटी की हालत इतनी खराब थी की उन्हे ये भी पता नहीं था की उनकी बेटी बचेगी या फिर नहीं। लेकिन जब लोगों को ये पता चला की प्रियंका ने अपने बच्ची को खुद जन्म नहीं दिया है वल्कि वो सरोगेसी के जरिए मां बनी है तो लोगों ने उनको लगातार भर भर के ट्रॉल किया।

लेकिन उनके ट्रॉलर्स को प्रियंका ने कोई जवाब नहीं दिया वो सब कुछ जान कर भी चुप रही। लेकिन प्रियंका ने ये बताई है की Priyanka Chopra Say About Daughter वो अपनी बेटी के लिए एक सरोगेसी मदर क्यू चुनी।उन्होंने कहा की उनकी कुछ मेडिकल प्रोब्लम था जिससे वो चाह कर भी बच्चा पैदा नहीं कर सकती थी।

Priyanka Chopra Say About Daughter
COURTESY – GOOGLE

और वो अपने और अपनी बेटी की मेडिकल कंडीशन के बारे में publically कुछ भी कहना जरूरी नहीं समझा। प्रियंका की बेटी मालती premature पैदा हुई थी। जब उनकी बेटी पैदा हुई तब वो operation theatre में थे और उन्होंने देखा उनकी बेटी उनकी हात से भी छोटा पैदा हुई है।

मालती के बॉडी में कई मशीन भी जोड़े गए थे। तब वाहन पर निक और प्रियंका भी थे। बेटी की हालत इतनी खराब थी की वो बचेगी या फिर नहीं ये भी पता नहीं था। बडी मुस्किल से प्रियंका की बेटी को डॉक्टर ने ठीक किया हैं। ये है प्रियंका की बेटी और उनसे जुड़ी कुछ बाते जो आपको शायद पता नहीं था।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status