आपेके प्रिय फिल्म Pathaan Film Aayush Sharma ने दिए ऐसे रिआक्सन देखेंगे तो हैरान हो आयेंगे आप

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो जानते ही होंगे अभी सिनेमा घरों में शाहरुख खान के पठान मूवी धमाल मचा रहा है। पूरे चार साल के बाद Movie इंडस्ट्री पे वापसी कर रहें हैं। Pathaan Film Aayush Sharma इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आए हैं।

ये मूवी रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड बना चुकी है। ये भारत के पहले दिन ही सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान कई सारे एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आयेंगे।

Pathaan Film Aayush Sharma
COURTESY – GOOGLE

अभी के समय इस फिल्म की तारीफ सिर्फ दर्शक ही नहीं बड़े बड़े सेलिब्रेटी भी कर रहे हैं। Pathaan Film Aayush Sharma अभी हाल ही में आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में अपना बयान दिया है। आपको बता दे की आयुष शर्मा सलमान खान के बहन अर्पिता के पति है।

इस इंटरव्यू में आयुष शर्मा को मीडिया बालो ने ये पूछा की आपको पठान मूवीकैसे लग रहा हैं, स्पेशली इस फिल्म में सलमान खान और शाहरूख खान ने स्क्रीन शेयर की है इसके बारे में कुछ बताने केलिए मीडिया बालो ने पूछा।

इसके जवाब मे Pathaan Film Aayush Sharma ने ये कहा है की सलमान खान और शाहरुख खान कई दिनों के बात एक ही फिल्म में काम कर रहें है, ये सबसे आइकॉनिक मोमेंट है, इसीलिए ये मूवी सबसे स्पेशल है ।

Pathaan Film Aayush Sharma
COURTESY – GOOGLE

बाद में उन्होंने ये बताया की में जब ये मूवी देख रहा था तो, पूरा हॉल लोगों से भरा हुआ था। लोग इस फिल्म को देखकर काफी एंजॉय कर रहें है। इसके बाद आयुष ने बताया या में शाहरुख खान और सलमान खान भाई की बहत बड़ी फैन हूं।।

मुझे ये फिल्म काफी अच्छा लगा। आपको बता दे की अभी के समय पठान मूवी पूरे सिनेमा घरों में सफलता के तौर से चल रहा हैं। सभी लोग इस मूवी को देख कर बहत एंजॉय कर रहे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status