Kangana Ranaut Speak For Pathaan देखिए आखिर ये सब क्या बोल गई कंगना

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि कंगना राणावत अपने बयान बाजी के कारण हमेशा चर्चे में रहती हैं वो किसोसे भी नही डरती हैं जो है वो मुंह पर ही बोलती हैं। Kangana Ranaut Speak For Pathaan पीछले कुछ दिनों से वो नेपोटिज्म के बारे में बताए हुए चर्चे में आई थी।

अब कंगना के निर्मित एक फिल्म जिसका नाम है “Emergency” जल्द ही रिलीज़ होने बाली हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर भी हैं। इस फिल्म को लेकर मिडिया के सामने कंगना ने कहा की, Bollywood के फिल्म में जिस तरह से डूब गई है वो चाहते है की अच्छी फिल्में भी बने जिससे लोगो को फिर से लगे की अछी फिल्मे भी है।

Kangana Ranaut Speak For Pathaan
COURTESY – GOOGLE

इसी लिए कंगना ने ये फिल्म बनाई है। कंगना इसी दौरान फिल्म पठान की तारीफ करते हुऐ भी नजर आई उन्होंने कहा “पठान फिल्म अब बहत अछी चल रही है, और एसी फिल्में भी चलनी चाहिए”।

और Kangana Ranaut Speak For Pathaan उन्होंने कहा की उनकी ये फिल्में भी बहत अछी हैं उन्होंने काफी मुश्किलों से अच्छे लोगों के साथ ही ये फिल्म बनाई हैं। फिल्म में अनुपम जी के आलावा सतीश जी भी है।

अनुपम खेर ने भी कहता कंगना राणावत के फिल्म जरूर देखनी चाहिए क्यू की ये बहत ही अछी फिल्म है। ये फिल्म Kangana Ranaut Speak For Pathaan के किसी को किसी भी तरीके का क्रिटिसिजम नहीं किया गया है ये फिल्म हमारी संविधान की कहानी है।

Kangana Ranaut Speak For Pathaan
COURTESY – GOOGLE

 

ये फिल्म हमारे देश को दिशा दिखाने वाली है। और ये फिल्म सबके बिच देश भक्ति की भावना भी जगाएगी। अनुपम खेर ने कहता वो जितने भी डायरेक्टर के साथ काम कर चुके हैं उनमें से कंगना राणावत सबसे फाइनेस्ट डायरेक्टर हैं।

शूटिंग के टाइम पर कंगना राणावत को बैंको का चक्कर लगाना पड रहा था । लेकीन जो वो ठान लेती है वो उसको करके दिखा ते हैं। इसलिए कोई भी चीज उन्हें दाव पर लगाना उनके लिए कोई बडी बात नहीं ये ये कंगना राणावत ने खुद बताया है।

इस माया नगरी को वो ५०० रुपए लेकर आए थे इसलिए अगर वो पूरी तरह से बरबाद हो जाते हैं तो उनके पास पूरी तरह से खड़े होने की हिम्मत है ये भी बताया कंगना राणावत ने।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status