Isha Ambani जुड़वा बच्चों के साथ वापस भारत लौट आई हे, देखे video

नमस्कार दोस्तों। आप लोग रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयर मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटी Isha Ambani जुड़वा बच्चों के साथ वापस भारत लौट आई है। ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे के नाम क्रिष्णा और आध्या आनंद परिमल हैं।

Isha Ambani जुड़वा बच्चों के साथ वापस भारत लौट आई है
Isha Ambani

 

१९ नवंबर २०२२ को ईशा ने जुड़वा बच्चे को जन्म दी थी। और हाली में बच्चे एक महीने की हो गए हैं जिसे लेकर उनके परिबार भी बहत खुस हैं। ईशा अब अपने पति के साथ मुंबई लौट आई है।

जिसकी फ़ोटो और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहि है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटी को स्वागत करने केलिए अपने घर को पूरा सजा दिया है। फूल और ढोल बाजों के साथ ईशा अंबानी और उनकी दो बच्चो का संदार वेलकम हुआ। अब ये सब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहि है।

Isha Ambani जुड़वा बच्चों के साथ वापस भारत लौट आई है
Courtesy – Instagram

इसके दौरान ईशा अंबानी के बच्चों की एक झलक भी सामने आई जिससे देख कर फैंस बहत खुस हो रहे हैं, और जमकर प्यार भी दे रहे हैं।

अपने बेटी और पोता को देख कर बहत ही खुस हो गए। उन्हे स्वागत करने केलिए वो खुद सामने आगए। ईशा ने अमेरिका में ही अपने दोनों जुड़वा बच्चे को जन्म दी थी।

Isha Ambani जुड़वा बच्चों के साथ वापस भारत लौट आई है
Courtesy – Instagram

दोनो परिवार ने मिलके हीं अमेरिका से लौटी इशा और उनकी बच्चो को वेलकम किया हैं। वाहन काल कई पंडित भी उनके घर पहुंचेंगे जहां एक खास पूजा रखी जायेगी। बच्चों की लौट ने की खुशी में परिवार एक पूरा फंक्शन रखने जा राहा है।

कहा जा रहा है की इस दौरान अंबानी फैमिली ३०० किलो सोने की महादान भी करने वाली है। फंक्शन में होने वाली हर चीज अब खास होगी।

फंक्शन में होने वाली ब्यंजोनो केलिए नामी दानी शेफ को भी बुलाया गया है। बच्चों के लिए सारा फर्नीचर लैक्सरी ब्रांड से लिया गया है।BMW गाड़ी में भी बच्चों के लिए स्पेशल सीट डिजाइन की गई है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status