39 की उमर में गर्भवती हुई Gauahar Khan 12 साल छोटे पति के बचे को देंगी जन्म

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। शादी के 2 साल बाद आखिरकार अभिनेत्री Gauahar Khan मैं वह खुशखबरी दे हिं दी जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।३९ साल उम्र में अभिनेत्री गौहर खान प्रेगनेंट हो गई है।

पर इस बात का ऐलान उन्होंने खुद किया है। अभिनेत्री Gauahar Khan को लोगों ने हर अंदाज में देखा है। कभी आइटम डांस करते ग्लामर का जलवा भी क्या है।

और कवि बिग बॉस में अपने हक के लिए लड़ते थे।लेकिन अब अभिनेत्री  Gauahar Khan खान एक नया रूप लेने जा रही है। जो इस दुनिया का सबसे बड़ा रोल है। अभिनेत्री गौहर खान एक बच्चे जन्म देने वाली है।

 

Gauahar Khan
COURTESY – INSTAGRAM

इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आप सब की दुआओं और प्यार की जरूरत है।

अभिनेत्री गौहर खान ने जिस वीडियो शेयर की है वह बहत शानदार है। अभिनेत्री गौहर खान अपने पति जेद के साथ बाइक पर बैठी हुई है। वहां पर लिखा हुआ है कि एक से बने दो जब जेद से मिली गौहर।

इसके बाद बाइक मैं एक कोरियर जुड़ जाता है।जिस में कुछ टेडी ओर खिलौने होते हैं। टेक्स्ट में लिखा आता है और यह एडभेंचर कंटिनियू हो रहा है। और हम बहत जल्द तीन बन ने वाले हैं।

Gauahar Khan
COURTESY – INSTAGRAM

और Gauahar Khan ने कहा है कि इस सफर में आप सब की दुआओं की सक्त जरूरत है। अभिनेत्री गौहर खान ने अपने से उम्र में १२ साल छोटे जैद दरबार से साल २०२० में शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में इतना बड़ा फासला होने के वजह से खूब सवाल उठे थे।

लेकिन गौहर का इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ा। और आज उन्होंने अपनी एक नई जिंदगी में कदम रख दिया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status