Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport Fraud मामले में पोलिस ने पकड़े विदेशी लोग

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे की देस में साइबर फ्रड के मामले तेजी सी बढ़ रही है ।Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport Fraud मामले में हरदिन ऐसे चौकाने वाली सच सामने आ रही है

जिसे सुन कर हर कोई चौक जाए। एसेही एक मामला राजधानी सेटीग्रेटर नोएडा से सामने आई है।

साइबर लुटेरा आगे पोलिस के शिकंजे में

Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport Fraud मामले में पोलिस ने पकड़े विदेशी लोग
Courtesy – Instagram

मिले बहत करोड़ नकली डॉलर

इन लोगों के पास से तेरा लाख नकली अमेरिकन डॉलर मिली है। पुलिस अब ये सब पूछ ताज कर रहा है की आखिर कार ये लोगों ने ऐश्वर्या राय की पासपोर्ट को किस काम में लगाते थे। खुलासा ये हुआ है की इस ग्यांग की सदस्यों ने कंपनी के प्रतिनिधि होकर महंगे दामों पर जड़ीबूटियां देते थे।

केसे करते थें लोगो के साथ ठगी, और केसे इस्तेमाल करते थे Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport

ये सब लगातार मेट्रिमोनी साइट और डेटिंग साइट पर लाखों लोगों को लूटते थे। इतना ही नहीं इन नईजेरियन ने एक रिटार्ड कर्नल से एक करोड़ से भी ज्यादा लूट लिया है।

इन लोगों ने अनेक कंपनियों के मालिक बनकर लोगों से लाखों रुपए लूट रहे थे। पुलिस ने ये भी खुलासा किया है की इन तीनों के पास खुदका वीसा और पासपोर्ट भी नहीं है। अनके पास से छब्बीस बंडल यूएस डॉलर भी बरामत हुए हैं जीनके टोटल कीमत कुल तेरा लाख हैं। लगभग दस करोड़ भारतीय रुपए भी जब्त हुए हैं।

Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport Fraud मामले में पोलिस ने पकड़े विदेशी लोग
Courtesy – Instagram

Aishwarya Rai Bachhan Fake Passport के साथ साथ कई आधार लैपटॉप और ये सब चीज जब्त

Aishwarya Rai Bachchan Fake Passport के अलावा आधार दर्ज सिम कार्ड , लैपटॉप और तीन गाड़ी बरामत की है। पुलिस अब ये जांच कर रहा है की ये अपराधियों ने कोन कोन से लोगों को अपनी निशाना बनाया है।

Courtesy -YouTube

ये खबर अपको सबधाना करने वाली है की जिस रफ्तार से टेक्नोलॉजी की रफ्तार में टेक्नोलॉजी बढ़ रही हैं उस रफ्तार से भारत में साइबर अपराध के मामले भी बढ़ रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status