Dharmendra First Wife से जलते हैं हेमा मालिनी जानिए क्या हे सच

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।आप लोग अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र को बहुत अच्छे से जानते होंगे। Dharmendra First Wife धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ियों से एक है।

हाला कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत काफी तूफानी रही है।हेमा मालिनी धर्मेंद्र की पहले पत्नी प्रकाश कौर से जलती है। हेमा मालिनी का धर्मेंद्र की पहली पत्नी से कैसे रिश्ता है।इसी बारे में हेमा मालिनी का जवाब सुनकर लोग आश्चर्य रहे गए हैं।

Dharmendra First Wife
COURTESY – GOOGLE

Dharmendra First Wife के होते हुए जब ड्रीम गर्ल से प्यार हुआ उससे पहले बो शादीशुदा थे। और चार बच्चों के पिता भी बन चुके थे।लेकिन धर्मेंद्र हेमा से शादी करने के लिए ठान चुके थे। और उसके लिए बो पूरी दुनिया से झगड़ा करने के लिए तैयार थे।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के बाद अपनी पत्नी प्रकाश कोर से बताई। जिसके बाद घर में खूब हंगामा हुआ।प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक देने से साफ इनकार कर दिया। लोक लाज की परवाह किए बगैर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से साल 1980 में शादी रचाली।

शादी को ४३ साल बीत चुके हैं।लेकिन आज तक किसी ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को कभी साथ में नहीं देखा।इस दिस श्रमिक ग्रेवाल श्लोका एक क्लिप सामने आया है। Dharmendra First Wife जिसमें हेमा मालिनी ने अपने और प्रकाश कौर के रिश्ते के बारे में बात की।

Dharmendra First Wife
COURTESY – GOOGLE

श्रमिक ग्रेवाल ने शो के दौरान जब हेमा मालिनी से पूछा क्या उन्हें कभी जलन होती है क्योंकि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी भी है।तब हेमा मालिनी तुरंत इनसे साफ इंकार कर दिया।

हेमा ने जवाब दिया बिल्कुल भी नहीं। इसलिए बो सबसे ज्यादा खुश हैं।हेमा ने आगे कहा उन्हें धर्मेंद्र से कभी परेशान नहीं हुई।हेमा ने कहा प्यार में आप केबल देते हैं। दूसरे चीजों कि मांग नहीं करते है।

आप उस व्यक्ति से बहुत प्यार करते है।और जब आपको भी उस व्यक्ति से इतना प्यार मिला है तो आप किसी शख्स को छोटी-छोटी बातों को लिए कैसे प्रताड़ित कर सकते हैं।यही कारण है कि बो उन्हें कभी परेशान नहीं किया ओर चाहती है कि प्यार बना रहे।

इसीलिए आज भी एक दूसरे से प्यार करते हैं।और उनके बीच कुछ भी नहीं आ सकता है।हेमा ने उनको दिक्कत को समझती हैं। इसीलिए हर चीज उनके हिसाब से एडजेस्ट कर लेती हैं।

जिसके लिए वह ज्यादा प्यार करते है। Hema Malini उनको इतना प्यार देती हूं तो मुझे भी वापस में प्यार और सम्मान मिलता है।हेमा मालिनी और प्रकाश को भले ही ना मिलते हो लेकिन दोनों के बीच किसी भी कड़वाहट नहीं है।

धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों को बराबर सम्मान देते हैं। और शायद इसीलिए यह रिश्ता इतने सालों से चल रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status