Deepika Padukone Jealous है आलिया भट्ट से!! गाला में किया ये हरकत…

 

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को बहुत अच्छे से जानते होंगे। अभिनेत्री आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू से अभिनेत्री Deepika Padukone Jealous है।

यह बातें खुद आलिया भट्ट के प्रशंसक ने किया है। उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ ऐसी हरकत पकड़ लिया है इसे लेकर कहां जा रहा है की दीपिका पादुकोण जली हुई है।

Deepika Padukone Jealous
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस साल पहली बार मेट गाला में रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया है। आलिया ने रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के सफेद कलर के गाउन को पहना।

इस गाउन को एक लाख मोतियों से तैयार किया गया था। आलिया भट्ट ने इस ड्रेस में बिल्कुल परी जैसी लग रही थी। अब आलिया भट्ट के चरचे दुनियां भर में हो रही है।

खासकर के इंडिया के हर तरफ आलिया भट्ट छाई हुई है। आलिया भट्ट ने मेट गाला की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती की उसे पहले हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सारी लाइम लाइट अपनी तरफ खींचने की कोशिस की हे।

Deepika Padukone Jealous
COURTESY – GOOGLE

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऑस्कर सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की। यह तस्वीरें ऑस्कर की स्टेज पर जाने से तुरंत पहले की हे। जिसमें दीपिका पादुकोण को तैयारि करते हुए देखा जा सकता है।

दीपिका पादुकोण इस बार ऑस्कर में प्रेजेंटर की रूप में शामिल हुई थी। पापा दुकान के बाद आलिया भट्ट ने मेट गाला की तस्वीरें पोस्ट की। आलिया के प्रशंसक को कहना है कि Deepika Padukone Jealous हैं आलिया से।

और इसीलिए उन्होंने ऑस्कर की ऐसे समय में पोस्ट की आलिया भट्ट ने अपनी  Met Gala की तस्वीरें पोस्ट करने बाली थे। इतने दिनों बाद ऑस्कर तस्वीरों को पोस्ट करने का किया मतलन है। ऐसा करके Deepika Padukone Jealous है क्यू की वो लाइम लाइट लेना चाहते हैं।ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status