आपके प्रिय Bollywood स्टार्स के kids के नाम और उनकी नाम का बास्तबिक Meaning जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे

Bollywood में जब भी किसी कपुल के घर नियू बर्न बेबी का जन्म होता है ती सबकी नजरें बस उनके बेबी पर होती हे ।प्रशंसक जानना चाहा रहे होते हैं कि बेबी का नाम जो कि होता है बहत हीं इयुनिक।

Bollywood स्टार ना सिर्फ आपने बच्चो के नाम रखते हैं इयूनिक, बल्कि साथ हीं उनके पीछे होती हे एक बहत हीं गहरी मीनिंग या फिर स्टोरी।बॉलीवुड स्टार की बेबी गर्ल्स के नामों के बारे में बताएंगे ओर साथ हीं उनकी मीनिंग ओर स्टिरी भी बताएंगे।

Bollywood
COURTESY – INSTAGRAM

१ – आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर बेटी – साल की २०२२ के सबसे ट्रेंडिंग वेडिंग थी आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर की। जिन्होने एक साल में एक नही बल्कि दो दो गुड न्यूज शेयर किया।

हाली में आलिया ने दिया हे जन्म अपने घर एक नन्ही परी को।आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर ने अपने बेटी का नाम रखा हे राहा।जो कि सिलेक्ट किया है नीतू कपूर ने।संस्कृति भासा में राहा सब्द का मतबल हे क्लीन।

बंगला में राहा सब्द का मतबल हे रेस्ट।अराबिक भासा में राहा सब्द का मतबल हे पिश।आलिया ओर रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को लेकर बहत हीं ज्यादा ग्रेट फूल हे।

Bollywood
COURTESY – INSTAGRAM

२ – अनुष्का शर्मा ( Bollywood) और बिराट कोहली (Cricket) – बिराट ओर अनुष्का कि सादी हुई साल २०१८ में।२०२२ में अनुष्का के घर बी आई एक नन्हीं परी।जिसका नाम रखा है उन्होने भामिका।जिसकी सुरूवाती ओर अंत के सब्द बिराट ओर अनुष्का के नाम से जुड़े हैं।भामिका का मतलब है दुर्गा मा।

३ – बिपाशा बसु ( Bollywood) ओर करन सिंह – बिपाशा बसु ओर करन सिंह की सादी में साल २०१७ में हुई थी।अब सादी के पांच साल बाद बिपाशा के घर जन्म हुआ एक लख्मी का।जिसका नाम रखा उन्होने देवी।

ये नाम बिपाशा ओर करन ने इसलिए रखा क्यूंकि अपनी बेटी देवी को पाने के लिए ईन्होने बहत मंदिर में प्रार्थना की।ओर सचे दिल से भगवन कृष्ण ओर देवी मा से आपनी बेटी मांगी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status