Bollywood के इन अभिनेता और अभिनेत्री को मिले ऐसे Expensive Gifts देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि Bollywood में हर सेलिब्रेशन बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है।

Bollywood कई सारे सेलीब्रिटी एक दूसरे को एक्सपेंसिव गिफ्ट भी देते हैं।

सिर्फ सेलीब्रिटी नहीं कई बार उनके फैन भी उनको बहत एक्सपेंसिव गिफ्ट दे चुके हैं। आज हम आपको इस एक्सपेंसिव गिफ्ट के बारेमें बताने वाले हैं। आप लोग जानते हीं होंगे की आलिया भट्ट पूरे भारत की चहीदी अभिनेत्री हैं।

Bollywood
COURTESY – INSTAGRAM

 

आलिया हर साल अपना बर्थ डे १५ मार्च को सेलिब्रेट करते हैं। वो आपने फैन से मिलने घरसे बाहर भी जाते हैं। और इस जन्मदिन पर आलिया को उनके फैन के तरफ से मिला एक बहत ही सुंदर गोल्ड कर ब्रेस्लेट,

जिसको आलिया लेना तो नहीं चाह रहि थी लेकिन आपने फैन के प्यार को देखते हुए आलिया भट्ट वो ब्रेसलेट लेली जिसकी कीमत थी दो लाख। इसके बाद आई शहनाज़ गिल।

Bollywood
COURTESY – INSTAGRAM

shehnaz गिल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हाली में वो राघव शर्मा के बर्थ डे पार्टी पर गई थी जहा पर उनको उनकी फैन ने घेर लिया।

और उनके एक फैन ने शहनाज़ को घेर लिया और शहनाज़ उनको गले लगाते हुए बहत प्यार भी दिया। उन्होने शहनाज़ को एक डायमंड की ब्रेसलेट दी जिसकी कीमत थी लग भग सड़े तीन लाख। Bollywood के दीपिका पादुकोण को भी आपने फैन के तरफ से पांच लाख की हिल मिली थी।

शाहरूख खान को दुबई में शूट के दौरान उनके एक फैन ने उनको तीन करोड़ की फरारी गिफ्ट की थी। सलमान खान को एक फैन ने उनको एक रोलेक्स की गोल्ड वॉच दिया था जिसका कीमत दो लाख था।

कार्तिक आर्यन को भी आपने एक शूट के दौरान उनके फैन से मिला था एक लेदर जैकेट जिसकी कीमत थी दो लाख। अनुष्का शर्मा को भी एक फैन ने गिफ्ट किया था एप्पल आई फोन थर्टीन प्रो मैक्स जिसका कीमत था दो लाख। कैटरीना कैफ को उनकी फैन के तरफ से मिला गोल्ड नेकलेस जोकि था एक लाख की।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status