Bhumika Chawla और Salman Khan फिर से कर रहे हैं सूटिंग ,जानिए कोनसा फिल्म होगा ये

दिसंबर से Bhumika Chawla और Salman Khan फिर से कर रहे हैं सूटिंग। ओर उस फिल्म का नाम हैं “किसका भाई किसकी जान”। लगभग बीस साल के बाद ही लौट रही हैं ये जोड़ी। सलमान खान के फ्यान को उनके फिल्म की इंतजार रहता हैं। आप लोगो को तो पता हि होगा सलमान खान के भारी संख्या में फैन हैं। जोकि उन्हें भाईजान के नाम से बुलाते हैं।

और बड़े परदे पर भाईजान को देखना उनके लिए किसी तिवहार से कम नहीं हैं। अगर सलमान के साथ साथ कोई एक पुरानी हिरोइन जोकि पहले से उनके साथ काम कर चुकी हैं , नजर आई तो यह उनके लोगो के साथ साथ उनके फैन के लिए भी बहत खुस नसीब मौका होगा। बीते दिनों में सलमान खान किसका भाई किसकी जान की शूटिंग में बिजी हैं। सुनने में आ रहा हैं कि यह फिल्म आने वाले ईद के मौके पर हीं रिलीज होने वाली हैं।

Bhumika Chawla और Salman Khan फिर से कर रहे हैं सूटिंग..
Courtesy – Instagram

इस फिल्म के बारेमे अब हम लोग आपको कुछ एसी बात बताने वाले हैं, जिसे जान कर आप लोग ओर भी खुस हो जाएंगे। आप लोग जानते हीं हैं की भूमि चावला इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं लेकिन ये खबर आके पोहंची हैं कि भूमि चावला अगले महीने हीं ये फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करदेगी। लेकिन भूमि चावला इस फिल्म मैं किस किरदार में नजर आएंगी।

[irp posts=”218″ ]

आप लोग जानते हैं की भूमि चावला और सलमान ख़ान बड़े परदे के पपुलर जोड़ी हैं। और उनकी फिल्म जो सुपर डुपर हिट हुआ था वो फिल्म भी आप लोगो ने निश्चित रूप से देखा हि होगा, जिस फिल्म का नाम था “तेरे नाम“।

[irp posts=”158″ ]

उसके बाद दोनो “दिलने जिसे अपना कहा” में भी नजर आए थे। और तबसे लेकर आज तक वो दोनो किसी भी फिल्म मैं नज़र नहीं आए हैं। अब बीस साल बाद जब ये दोनो एक साथ फिल्म बना रहे हैं तो ये उनके फैन के लिए बहत ही खुस खबरी होगी। उन दोनो के फैन भी ये खबर सुनके बेताब हो रहे हैं उनके फिल्म देखने केलिए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status