बेटी के खातिर तलाक भुलकर एक हुए Malaika Arora और Arbaaz Khan देखिए

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आपको bolywood की हसीन अभिनेत्री Malaika Arora को जांतेही होंगे। ये पैसे मैं एक एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, प्रोड्यूसर और डांसर भी हैं।

इनकी जन्म २३ अक्टूबर १९७३ को थाने महाराष्ट्र इंडिया मैं हुआ है। इनकी परिवार के बारे मैं बात करेंगे तो इनकी पिता का नाम अनिल अरोरा और माता का नाम जॉयस पॉलीक्राप है। इनकी एक सिस्टर भी है जिनकी नाम अमृता अरोरा है।

Malaika Arora
COURTESY – INSTAGRAM

Malaika Arora को करियर मैं बहत लोकप्रियता मिली उनकी गीत छैया छैया केलिए इस गीत मैं बो शाहरुख खान के साथ नजर आए जो की उस समय से अभी तक लोगों को काफी पसंद आया हैं।

ये अभिनेत्री हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं कभी उनकी लुक्स को लेकर तो कभी उनकी रिलेशनशिप्स को लेकर, ये अपनी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। समय समय पर ये अपनी फोटोज और विडियोज भी सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं।

Malaika Arora ने १९९८ मैं सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान से सादी किथी जो की एक एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। फिर ये खान परिवार की बड़ी बोहु बन गई थी।इस सादी से इन दोनोको एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है।अरहान अभी बिलकुल अपनी पिता की तरह दिखते हैं।

Malaika Arora
COURTESY – INSTAGRAM

लेकिन इनकी सादी ज्यादा देर तक टिकिही नही २०१७ मैं इन दोनोका तलाक हो गया। अब मलाइका कई समय से bolywood एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

हाल ही मैं अरबाज और मलाइका ये दोनो नजर आए एयरपोर्ट मैं जरासल ये दोनों अपने बेटे अरहान को एयरपोर्ट से pick करने केलिए साथ नजर आए।

अरहान एयरपोर्ट से बाहर आते ही अपनी मां मलाइका को गले लगाए फिर अपनी पिता अरबाज को गले लगाए। इसके बाद अरहान ने कई फोटो खिचाए। ये तीनों साथ मैं मीडिया के सामने काफी खुस लग रहे थे। तलाक होने के बाद भी अपने बेटे के खातिर अरबाज और मलाइका फिर एक साथ नजर आए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status