भूतनाथ फिल्म में Amitabh Bachchan के साथ बंकु की किरदार निभाने वाले अमन की हालत अब कुछ हो गई हे ऐसे

नमस्कार दोस्तों।१४ साल बाद आप जो दिखने वाले हैं उसे दिखने के बाद अपको अपनी आखों पर यकीन ही नहीं होगा। भूतनाथ फिल्म का वो छोटा सा बचा तो आपको याद ही होगा। फ़िल्म में भूत बने Amitabh Bachchan से ये बच्चा बंकू बिलकुल भी डरने को तयार नहीं था।

अपनी मासूमियत ( Aman ) और सानदार एक्टिंग की वजह से ये लड़का रातों रात स्टार बन गया। लेकिन उसके बाद ये क्यूट सा बच्चा कभी कहीं नजर नहीं आया। भूतनाथ फ़िल्म साल २००८ में रिलीज हुई थी।

और आज इस फ़िल्म को रिलीज हुए पूरा १४ साल बीत गए हैं। और १४ साल बाद ये बच्चा ऐसे सामने आया है जिसे देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे। भूतनाथ में बंकु के किरदार अमन सिद्धि ही निभाया था।

Amitabh Bachchan
COURTESY – Instagram

जब वो भूतनाथ फ़िल्म कर रहें थे तब वो सिर्फ सात आठ साल के ही थे।१४ साल बाद अब वो जबान हो चुके हैं। अब अमन का लुक इतना बदल गया हैं की उनको पहचानना भी मुस्किल हो गाया है।

भूतनाथ अमन की पहली फ़िल्म थी । उसे पहले वो दो विज्ञापनों में हीं काम किया था। अनके एक्टिंग से लोग इतने खुस हो गए की उन्हें Amitabh Bachchan और शाहरुख खान के साथ भूतनाथ फ़िल्म में लीड मिल गया।

Amitabh Bachchan
COURTESY – Instagram

भूतनाथ फ़िल्म में Amitabh Bachchan उनकी बहत मदत की थी। उसके बाद अमन और एक फ़िल्म सिबालिक में नजर आए थे जोकि साल २०१३ में रिलीज हुई थी।

लेकिन ये फ़िल्म कब आई और कब चली गई किसीको पता भी नहीं चला। लेकिन इसके बाद अमन फिल्मों में काम करना बंद करदिया। अमन बताते हैं की वो बचपन में क्रिकेटर बनने वाले थे लेकिन एक्टिंग में अनेके बाद उनकी लाइफ बदल गई।

लेकिन उनके Instagram देख कर ये लगता हैं की उनमें एक्टर बनने की चाहत है। फिलहाल अमन अब सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहते हैं। लेकिन अब उनको कोई नहीं पहचानता।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status