Ajaz Khan होंगे दो साल बाद जेल से रिहा!! देखिए कब होंगे वो जेल से रिहा…

 

नामस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की २०२१ में Ajaz Khan को ड्रग्स केस के सिलसिले में एनसीबी ने मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। उनके पास अपराजुलम नाम की एक ड्रग्स की ३१ गोलियां मिली थी। और उन गोलियों का वजन साढ़े तीन ग्राम था।

एजाज खान का परियार पीछले दो सालों के उनकी रिहाई के लिए उनके लिए केस लड़ रहे थे। कई लोगों को ये भी लगता था की एजाज खान बाहर आ चूके हैं। क्यूं की उनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर यानि की इंस्टाग्राम ने उनके फोटो और वीडियो शेयर होते थे जिससे देख कर ये लग रहा था की शायद वो बहार आ चूके हैं।

Ajaz Khan
COURTESY – GOOGLE

लेकिन वो जेल में थे उनकी वो फोटों और वीडीयो उनके परिवार वालें हीं शेयर करते थे।२०२२ में बॉम्बे हाईकोर्ट ने Ajaz Khan को जमानत देने से इंकार कर दिया था। कोर्ट ने ये भी कहा था अपराध में एजाज खान का सामिल होने में सीधा संकेत हैं।

ये भी पता चला था की Ajaz Khanने इस मामले में पैसे की लेन देन भी की। उन पैसों से नसीली दवाई खरीदी गई थी। लेकिन अब एजाज को जमानत मिल गई है। जिससे उनकी पत्नी ने ये कहा हैं की ये उनकी परिवार के लिए बहत बडा खुशी का पल हैं।

Ajaz Khan
COURTESY – GOOGLE

इन सभी बीते सालों ने उनके घर वालों ने उन्हे बहत याद किया हैं। अब उन्हे उनकी घर में देखने के लिए और इंतजार नहीं हो रहा है। ये भी कहा जाता था की एजाज खान ने ड्रग्स खरीद कर खुद भी उसका सेवन करते थे। सिर्फ इतना हीं नहीं एजाज खान ने उन ड्रग्स का व्यापार भी किया था।

एजाज खान ने कई Reality show में पहले काम कर चूके हैं। इसके साथ साथ वो धारावाहिक और फिल्म में भी नज़र आ चूके हैं। आज सबकी नज़र एजाज खान पर टिकी हुई है जब की वो जेल से निकलेंगे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status