Aaradhya Bachchan पर आई बात तो मां ऐश्वर्या नहीं करेगी बरदास….

 

नमस्कार दोस्तों। ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनकी बेटी Aaradhya Bachchan को ट्रॉल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। आप लोग को पता होगा की कुछ दिन पहले अराध्या की वजह से ऐश्वर्या को बहत ट्रॉल किया गया था। ट्रॉलर्स ने उन्हे एक गैर जिम्मेदार मां भी बताया था। लोगों ने ये कहा था की ऐश्वर्या हर जगह पर अपनी बेटी को लेकर चली जाती हैं।

इसीलिए आराध्या के पढ़ाई पर भी सवाल उठाया गया था। कई लोगों का ये कहना था की ऐश्वर्या अपनें बेटी को हर जगह लेकर जाति हैं इससे जरुर आराध्या का पढ़ाई में नुक्सान होता होगा।ऐश्वर्या ने बातों हीं बातों में इसपर जवाब दिया हैं।ऐश्वर्या ने ये कहा है की वो आराध्या को एक एक्ट्रेस बनाना चाहती है।

Aaradhya Bachchan
COURTESY – GOOGLE

साथ में ये बताया था की Aaradhya Bachchan को Cannes festival में आना अपने घर जैसा लगता है। आराध्या अपना रास्ता जानती है इसीलिए ये उनका दोस्तों से दुबारा मिलना जैसा हैं।

और इस एक्सपीरियंस से वो बहत फैमिलियर भी हो चुकी हैं। वो ये जगह और वाइव से बहत प्यार भी करती हैं। और ऐश्वर्या को ये यकीन है की आराध्या समझती हैं की ये एक फिल्म फेस्टिवल हैं ।

Aaradhya Bachchan
COURTESY – GOOGLE

और ये सिनेमा की दुनिया के बारे में हैं।ऐश्वर्या बातों से ये भी समझ आ गया की आराध्या भी आगे फिल्मी दुनिया में पैर रखने वाली हैं। कुछ दिनों पहले जब लोगों ने अराध्या को ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर दिखा तो सवाल उठाया था की इन सब से Aaradhya Bachchan के पढ़ाई को कितना नुक्सान पहुंचता है।

क्यू की ऐश्वर्या हर इवेंट में अपने बेटी आराध्या को अपने साथ लेकर जाति हैं। बचपन से ही आराध्या Cannes festival में जा रही है। लेकिन अब ऐश्वर्या ये साफ कर चुकी है की आराध्या को आगे फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनना हैं। अब ऐश्वर्या ये बात बता कर सब के मुंह चुप कर दिया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status