सारे अभिनेत्री को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ी कच्चा बादाम Anjali Arora देखिए अब दिखती हैं कुछ ऐसे

नमस्कर दोस्तों। आप लोगों को पता ही होगा की Anjali Arora सोशल मीडिया के एक जानी पहचानी चेहरा है।सोशल मीडिया पर उनका  ” Kachha Badam” वीडियो वायरल होने के बाद वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं।

और उनको काफी सारे लोग भी जान गए थे। बाद में अंजलि अरोरा कंगना रनौत के रिएलिटी शो लक अप में आई थी।और रिएलिटी शो लक अप के बाद उनको काफी ज्यादा लोग पहचान गए थे।

Anjali Arora
COURTESY – INSTAGRAM

सोशल मीडिया पर Anjali Arora के काफी ज्यादा फैंस है। इंस्टाग्राम पर उनके १२ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है। वो जो भी फ़ोटो और वीडियो शेयर करती हैं वो वायरल हो जाता है। अब अंजलि अरोरा को सारे भारतीय पहचान चुके हैं।

कुछ लोग हैं जोकि उन्हें पसंद करते है और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी मजाक उड़ाते हैं। लेकिन इन सब से उनको कोई फरक नहीं पड़ता। हाली में अंजलि अरोरा स्पॉट हुई थी। जहां उनको एक ब्लाक ड्रेस में दिखने मिला था।

मीडिया वाले ने भी उनकी जमकर फ़ोटो खींची। अंजलि अरोरा बिलकुल एक Bollywood एक्ट्रेस की तरह दिख रहि थी। उस ड्रेस में अंजलि काफी सुंदर भी दिख रहि थी और अंजलि ने वाहन पर जमकर पोज दी।

Anjali Arora
COURTESY – INSTAGRAM

Anjali Arora के ये अंदाज काफी सारे लोगों को पसंद भी आया। ऐसा लगता हैं की अंजलि पहले से ज्यादा खूबसूरत बन गई है।अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी। लेकिन अब अंजलि काफी नाम कमा चुके हैं।

लेकिन अब अंजलि अरोरा के ये गेटअप देख कर काफी सारे लोग चौक गए हैं। क्युकी अंजलि पहले से ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। अंजलि आपने इस लुक केलिए काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रहे हैं।

अंजलि के ये लुक उनके फैन को दीवान कर चुकी है। ऐसा लग रहा है की अंजलि बॉलिवुड में जाने की प्रैक्टिस कर रही है। तो फिर अंजलि की ये अंदाज आप को कैसा लगा ये हमको बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status