Kajol Devgan के जवाब अगर सहारुख खान सुंगेंग तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कर दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे की Kajol Devgan उन एक्ट्रेस में से एक हे जो की जब भी स्क्रीन पर अति हैं तब आपने साथ एक एनर्जी लेकर आती है।

Kajol Devgan की करियर के बारेमे बात कर तो काजोल ने अपनी सबसे ज्यादा हिट फिल्म शाहरूख ख़ान के साथ ही की है। सहारूक के साथ भी ये बात जुड़ी हुई हैं।

Kajol Devgan
COURTESY – INSTAGRAM

चाहे शाहरूख कितनो के साथ भी फ़िल्म बनाए लेकिन काजोल के साथ उनके केमेस्ट्री को लोग बहत पसंद करते हैं। और हम काजोल की बात करे तो जहां वो ऑन स्क्रीन पर शाहरूख ख़ान के साथ अच्छी लगती हैं लेकिन वो असल जिंदगी में अजय देवगन से सादी की हुई हैं।

लेकिन जब काजोल को पूछा गया शाहरूख खान और अजय देवगन के एक्टिंग में से किसकी एक्टिंग ज्यादा पसंद है तब Kajol Devgan का जवाब चौका देने वाला था। काजोल ने ना शाहरूख को नीचे गिराया ना अजय देवगन को ऊपर उठाया।

काजोल ने कहा शाहरूख खान के साथ वो बहत काम कर चुके हैं। शाहरूख खान को उनके बहत जल्द ही पता चल गया था की कौनसी रोल में उनको दर्शक पसन्द करते हैं। और जब शाहरूख को पता चला रोमांटिक हीरो के रुप में उन्हे लोग पसंद करते है ,

Kajol Devgan
COURTESY – INSTAGRAM

तब वो रोमांटिक हीरो के किरदार निभाए। उन्होंने आपने ब्रांड को बनाए रखने केलिए कभी कभी आपने बर्थडे भी नहीं मानते थे। अजय देवगन भी हर फिल्म के लिए कड़ी सी कड़ी मेहनत करते है।

अजय देवगन फिल्मों में कई किरदार में नजर आ चुके हैं जब की शाहरूख खान से सिर्फ एक किरदार के लिए मेहनत की हुई हैं।

इसीलिए Kajol Devgan ने कहा की अजय देवगन बहत ही हार्ड वर्किंग है। और उन्होंने ये भी बताया है की कास लोग शाहरूख के मेहनत को भी देख पाते। ऐसे ही कुछ बड़े स्टेटमेंट दिया है काजोल बनर्जी ने।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status