Salman Khan से लेके Aamir Khan तक में हैं ये अजीब आदत आप जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बॉलीवुड के खास कलाकार ( Salman Khan ) और उनकी अजीबो गरीब हरकतें के बरे में बात करेंगे

बॉलीवुड मैं ऐसे कईसरे कलाकार हैं जो अपने यूनिक हैबिट्स को लेकर फेमस हैं। किसीको खुशबू कलेक्ट करने की आदत है तो कोई घड़ियों का सकिन है Salman Khan। आज हम उन कलाकारों के इस यूनिक आदत को जानेंगे।

Salman Khan
COURTESY – INSTAGRAM

इस मैं पहले आते हैं अमीर खान, जिनको प्रांक करने मैं काफी मजा आता है। एक बार किसी इंटरव्यू मैं माधुरी ने बताया था की फिल्म दिल के सेट पर उनका हाथ देखने के बहाने अमीर ने उनके हाथ पर थूक दिया था,

जिसके कारण वह बहत नाराज भी हुए थे। दूसरे लिस्ट में आते हैं Salman Khan जिनको खुशबू यानी फ्रेगरेंस कलेक्ट करने की आदत है, इनको अलग अलग तरह की खुशबूदार साबुन कलेक्ट करने की खास आदत है।

Salman Khan
COURTESY – INSTAGRAM

तीसरे लिस्ट पर आते हैं अमिताब बच्चन। ये जब भी कोई दूसरे देश को विजिट करते हैं तो बो अपनी हाथ मैं एक नही बल्कि दो घड़ी पहनते हैं।

एक उस देश का जहां वह जा रहे हैं और दूसरा अपने देश का ताकि दोनों जगह की टाइम को लेकर उन्हें कोई कन्फ्यूजन न हो। Salman Khan चौथे लिस्ट पर आती हैं विद्या वालन, इनको मोबाइल फोन चैक न करने की काफी बुरी आदत है जिसके बजेसे कई बार विद्या बड़े इवेंट्स भी मिस कर देती हैं।

पांचवे नंबर पर आते हैं सैफ अली खान। जिनको बाथरूम मैं पढ़ने की अजीबो गरीब आदत है। इसी कारण सैफ ने अपनी वाशरूम मैं भी लाइब्रेरी और फोन की सुविधा ले रखे हैं। छटवे नंबर पर आते हैं शाहरुख खान।

किंग खान जूते चापोलो के दीवाने है। एक इंटरव्यू मैं शाहरुख ने खुद बताया था की बो दिन मैं सिर्फ एक बार ही अपने जूते उतार ते हैं। कैबार बो जूते पहनते हुए सो जाते हैं। उन्हें गेम खेलने की भी बड़ी आदत है, अपने मन्नत मैं उन्होंने पूरा फ्लोर ही गेम्स और गैजेट्स से भर रखा हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status