Hansika Motwani के सादी में हुए करोड़ों की खर्च सब देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे आप

नमस्कार दोस्तों। Hansika Motwani ने अपने बॉय फ्रेंड सोहेल खतुरिया से सादी के बंधन में बंध चुकी है। कल देर रात को उन्होंने चरसो साल पुराने राजस्थान के मुंडोतो फोर्ट में सात फेरे लिए।

सादी में  Hansika Motwani ने रेड कलर कर ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था। और उनके पति सोहेल सेरवानी पहने हुए नजर आए। दोनों इतने खूब सूरत दिख रहे थे की लोगों के नजर उनके ऊपर से हट ही नहीं रहि थी।

इस सादी की गूंज पूरे राजस्थान में सुनाई दी। दो परिवार के बीच मेंहंसिका और सोहेल ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। हंसिका और सोहेल के शादी में पहुंची खास लोगों को राजस्थानी ड्रेसेस परोसी गई।

Hansika Motwani
COURTESY – INSTAGRAM

इस सादी को यादगार बनाने में दोनों परिवारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। Hansika और सोहेल ने आपने सादी में जमकर डांस किया। सादी से पहले हल्दी और मेंहदी के कार्यक्रम भी जोरदार तरीक़े से हुआ। क्यूं की यह पूरी सादी एक प्राइवेट सेरिमनी थी।

इसलिए इस पे मीडिया के जानेकी पाबंदी लगाई गई थी। हंसिका अपने सादी को लेकर लगातार सुर्खियों में रही है। पहले सोहेल ने आईफेल टावर के सामने हंसिका को प्रपोज किया था। सोहेल एक राइज बिजनेस म्यान और हंसिका के बिजनेस पार्टनर भी हैं।

Hansika Motwani
COURTESY – INSTAGRAM

हंसिका से सादी से पहले सोहेल ने एक और सादी भी रचा चुके हैं। जोकि कुछ साल पहले ही टूट चुकी है। हंसिका, सोहेल के पहले शादी में बकयेदा दोस्त की तरह पहुंच गई। इसीलिए हंसिका और सोहेल के सादी को लेकर कंट्रोवर्सी भी चालू हो गई।

लेकिन फिलहाल Hansika Motwani और सोहेल एक दूसरे के हो चुके हैं। उन दोनों ने उनके नए मैरिड लाइफ में कदम रख चुके हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहत अच्छी दिखाई दे रहें हैं।

उनके साथ उन दोनों के परिवार के लोग भी खुशियां मना रहे हैं। दोनों अब नए नए सादी के बंधन में बंधे हुए हैं। हम उन दोनो के खुशाल जिंदगी केलिए भगवान के पास प्रार्थना करते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status