Nawazuddin Siddiqui के अजीबोगरीब रिजेक्शन… जानिए क्यू हुआ उनके साथ ऐसा..

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड का प्रसिद्ध अभिनेता Nawazuddin Siddiqui के बारे में। नवाजुद्दीन को बॉलीवुड में सबसे बेहतर एक्टर्स में से एक माना जाता है। नवाजुद्दीन अपनी फिल्मों में पूरे रियल एक्टिंग करते हैं।

सभी लोगों को उनकी एक्टिंग बहत ही पसंद है। आज भारत में लाखों लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की के फैन है। नवाजुद्दीन का जन्म 19 मई 1974 को उत्तरप्रदेश में एक छोटे से गांव में हुआ है। नवाजुद्दीन फिल्मों में करियर सुरु करने से पहले बहत ही स्ट्रगल किए थे। बो पहले एक सिक्यूरिटी गार्ड के तौर पर काम भी करते थे। भला इस से ज्यादा मुश्किल उनको क्या होगा।

Nawazuddin Siddiqui
COURTESY – GOOGLE

Nawazuddin Siddiqui को अपनी लुक्स की वजह से बहत सारे फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों में चांस नहीं देते थे। नवाजुद्दीन आज अपनी खुद की बल पर तरकी की ऊंचाई पर पहंच पाए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहत सारे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

उनकी सुपरहिट मूवीज का नाम है गैंग ऑफ वासेपुर, द लंच बॉक्स, किक, बजरंगी भाईजान, ये सब मूवीज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुआ था। इस अभिनेता को अपनी बेहतरीन एक्टिंग केलिए नेशनल फिल्म अवार्ड, आईफा अवार्ड, फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला है।

Nawazuddin Siddiqui
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में Nawazuddin Siddiqui ने अपने कुछ खुलासे की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है की उनको अपनी लुक्स केलिए बहत सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। उन्होंने बोला में जब अपनी करियर की शुरुवात पर था तब बहत सारे लोगों ने उनके लुक्स पर सवाल किया।

उन्हें ये तक बताया गया था की आपकी लुक्स के वजह से हम ज्यादा लाइट्स की ब्याभार करना पड़ेगा। अगर उन्हें फिल्म में कास्ट किया जाए तो बहत लोकशान होगा ये कह कर रिजेक्ट किया जाता था।

कई लोगों ने उन्हें ये भी बोला की तुम फिल्मों में नहीं बल्कि किसी और चीज पर काम करो। लेकिन नवाजुद्दीन जी ने सभी मुश्किलों का सामना करके आज आगे बढ़ गए है, और एक सफल अभिनेता बन पाए है। अभी आने बाली दिनों में बहत सारे नई Movie नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने बाली है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status