Uorfi Javed का फ़ोन कॉल पर हुआ झगड़ा!! गुस्से में लाल हुईं उर्फी….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो उर्फी जावेद को जानते ही होंगे। Uorfi Javed को आज सारा भारत में लोग पहचान ते हैं। उर्फी का जन्म उत्तरप्रदेश लखनऊ में हुआ है। उर्फी जावेद एक मुस्लिम परिवार से बेलोंग्स करती है।

उर्फी जावेद अपनी करियर की शुरुवात टेलीविजन शो में एक्टिंग करके की थी। उन्होंने बहत सारे पॉपुलर टेलीविजन शो में काम किया है। लेकिन उर्फी जावेद को लोग तब जान ने लगे जब बो बिग बॉस ओटीटी शो में नजर आए। इस शो के जरिए उर्फी जावेद को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली।

Uorfi Javed

अभी लोग Uorfi Javed को उनके फैशन स्टाइल से जानते हैं। बहत सारे लोग उर्फी जावेद की फैशन स्टाइल को पसंद करती है तो कई सारे लोग उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल को पसंद नहीं करते है। उर्फी जावेद बहत ही अजीबो गरीब ड्रेस पहनती हैं।

आज उर्फी जहां जाति है वहा रिपोटर्स की भीड़ जम जाती है। लोग उर्फी की एक झलक दिखने को भीड़ जमा देते हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद मीडिया के सामने आई। पिंक कलर ड्रेस पहनती हुई उर्फी बहत सुंदर दिख रही थी। उर्फी बाहर आते ही वहा मीडिया बालों ने उनकी तसबीर खींचना शुरू कर दिया।

Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

जब मीडिया Uorfi Javed की तसबीर खींचते थे तब उर्फी जावेद फोन पर किसी से बात कर रहे थे। मीडिया के सामने उर्फी को फोन पे बात करने में भी मुस्कील हो रही थी। फोन और मीडिया की बातों में उलझ कर फोन पे बात कर रहे व्यक्ति को उर्फी ने डोगला बोल दिया, तो वह व्यक्ति अचानक गुस्सा हो गया।

तब उर्फी ने जल्दी ही बोल दिया मैं तुमको नहीं media बालों को डोगला बोल रहा था। अब उर्फी की ये वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। मीडिया बालों को डोगला बोलने से लोग अब उर्फी को ट्रॉल करने लगे है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status