Shah Rukh Khan को एयरपोर्ट पर जिस अमेरिका ने 30 बार किया नंगा… आज उसी ने टेके घुटने!!!

 

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता Shah Rukh Khan को बहुत अच्छे से जानते होंगे।अभिनेता शाहरुख खान ने अमेरिका सरकार को घुटनों पर लाकर रख दिया है।

जिस अमेरिका ने तीस बार शाहरुख को एयरपोर्ट पर रोककर उनकी तलाशी ली थी। उसे अमेरिकी देश की राजपूत आज मन्नत में पहुंचकर शाहरुख की दावत खा रहा है। और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है।

Shah Rukh Khan को साल 2009 से लगातार कई बार चेकिंग के नाम पर अमेरिका की एयरपोर्ट पर रोका गया।दैनिक भास्कर ने 7 साल पहले 26 रिपोर्ट में साफ-साफ लिखा गया है कि एक घटना शाहरुख के साथ एक दो बार नहीं बल्कि तीस बार हुई।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

जिसमें शाहरुख खान जला गए थे। और उन्होंने साल 2016 में ट्वीट करते हुए लिखा था। “मैं दुनिया में सिक्योरिटी को लेकर किए जाए इंतजाम को समझता हूं”।

इसकी रिस्पेक्ट भी करता हूं। लेकिन हर बार अमेरिका में इस तरह से रोका जाना काफी तकलीफ दे रहे है। पिछले कुछ सालों में जीस तरह से शाहरुख खान का कद दुनिया में बड़ा है उसने आज अमेरिका को भी शाहरुख के सामने घुटने टेक पर मजबूर कर दिया है।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

जिस अमेरिका ने Shah Rukh Khan का इतनी बार अपमान किया आज उसी अमेरिका का राजदूत अभिनेता शाहरुख खान के घर में दावत खा रहा है।

और अभिनेता शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहा है। हालीमें मन्नत में पार्टी रखी गई जिसमें अमेरिका राजदुत पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अलावा दुनिया भर में बॉलीवुड के प्रभाव की चर्चा की।

इस मुलाकात के बाद गरसेटी ने लिखा किया ये उनके बॉलीवुड में डेब्यू का समय है। Superstar शाहरुख खान के साथ उनके आवास मन्नत में शानदार बातचीत हुई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status