Priyanka Chopra को मिली अपनी बहन की शादी में बड़ी जिम्मेदारी!!! जानिए क्या है वो ज़िम्मेदारी…

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की एक्ट्रैस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की सगाई हो चुकी हैं। जिसमे उनकी बहन Priyanka Chopra भी सामिल हुई थी। प्रियांका अपने बहन की सगाई के लिए सात समुंदर पार कर के आई थी।

अब लोगों को इंतजार हैं तो बास दोनों की शादी की। ये पता चला हैं की दोनों शायद अक्टूबर में शादी करने वालें हैं। और ये बात पता चली हैं की परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन Priyanka Chopra को शादी की एक बड़ी जिम्मेदारी दी हैं। एक ऐसा जिम्मेदारी जो सिर्फ प्रियांका ही निभा सकती हैं। इससे लेकर एक चार्ट सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Priyanka Chopra
COURTESY – GOOGLE

प्रियंका ने अपनी बहन और बहनोई को सगाई की शुभकामनाएं बड़ी हीं खास अंदाज़ से दिया था। जहां प्रियांका ने सगाई के कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर किया था। और वो तसबीर के साथ एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा था। इस पोस्ट पर परिणीति ने कमेंट करके ये लिखा है की ” मिमी दीदी जल्दी ही आपको लड़की वालों के तरफ से जिम्मेदारी मिलने वाली हैं।

तैयार हो जाइए ” । परिणीति के Priyanka Chopra और निक जोनास की शादी में बहत मजे किया था। साथ ही उन्हों ने छोटी बहन होने का सारा फर्ज भी निभाया था। वैसे हीं प्रियांका भी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकल कर साथ समुंदर पार करके अपने बहन की सगाई में आई।

Priyanka Chopra
COURTESY – GOOGLE

और उनके साथ उनकी खुशी को सेलिब्रेट भी किए। अब परिणीति ने भी अपनी बड़ी बहन प्रियंका को जिम्मेदारी दे दी हैं। लेकिन परिणीति ने प्रियांका को क्या जिम्मेदारी दिया है ये बात किसी को भी नहीं पता हैं।

लेकिन बड़ी बहन के हिसाब से जरुर प्रियांका पर कोई बड़ी जिम्मेदारी होगी जो की प्रियांका को निभानी पड़ेगी। अब social media पर ये बात बहत चर्चा हों रही है। तो आप लोगो को क्या लगता है की प्रियांका को क्या जिम्मेदारी मिलेगी ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status