Urvashi Rautela का कांस फेस्टिवल में उड़ाया गया मजाक!!जानिए ऐसा क्यू…

 

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोग Urvashi Rautela को बहत अच्छे तरीक़े से जानते होंगे। वो हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चे में रेहती है अब वो कैन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर चर्चे में हैं। उन्हें उनकी लुक के लिए भर भर के ट्रॉल किया जा रहा है।

उर्वशी को गले में मगरमच्छ का नेकलेस और कान में मगरमच्छ का इयरिंग पहने हुए देखने मीला था। उसके साथ वो एक पिंक कलर का गाउन पहने हुए Cannes opening day में पहुंची थी।

Urvashi Rautela
COURTESY – GOOGLE

पहले दिन ही उन्हे जम कर ट्रॉल किया जा रहा है।कैन्स फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर से आए बड़े बड़े सेलिब्रेटी में भी उर्वशी रौतेला भी अपने झलवा दिखाई थी।

लेकिन भारत में लोगों को Urvashi Rautela का ये लुक बिलकुल पसंद नहीं आया। इसीलिए लोग उनकी जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग अब उर्वशी को मगरमच्छ के इयरिंग्स और नेकलेस पहनते हुए देख कर अब उर्वशी को ही मगरमच्छ बुलाने लगे हैं।

Urvashi Rautela
COURTESY – GOOGLE

एक यूजर ने कमेंट कर के ये बताया की उर्वशी असली मगरमच्छ हैं। और उर्वशी अपनी असली कैरेक्टर दिखा रही है। और कई यूजर ने उर्वशी के फैशन सेंस को बहत हीं भला बुरा कहा। किसी ने ये भी कमेंट किया की छिपकली ने छिपकली को ही पहन लिया।

कइयों का ये कहना है की Urvashi Rautela के गाउन के साथ उनकी ज्वैलरी मैच नहीं कर रही है। उर्वशी का ये अवतार काफी लोगों को पसंद नहीं आया। इसलिए लोगों ने उन्हें भर भर के ट्रॉल कर रहे थे। पहले तो उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके अफेयर को लेकर उर्वशी को बहत ज्यादा ट्रॉल किया जा रहा था।

लेकिन अब लोगों को उर्वशी को ट्रॉल करने के लिए एक नया बहाना मिल गया हैं। लेकिन उर्वशी ने अपनें trolling को लेकर अब तक मूंह नहीं खोला हैं। तो आप लोगों को उर्वशी के ये अवतार कैसा लगा ये आप हमे बतायेगा जरूर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status