Shah Rukh Khan and Rani Mukerji की क्या फिर से बनेगी जोड़ी?? स्क्रीन पर दिखेगा फिर शाहरुक के रोमांस!! जानिए पुरा सच…

 

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है आप लोग Shah Rukh Khan and Rani Mukerji को बहुत अच्छे से जानते होंगे। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिर से जोड़ी बनने बाली है।

सच में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी साथ में कोई फिल्म करने वाले हैं या नहीं चर्चा हो रही है। और एक बार फिर से दोनों की रोमांटिक जोड़ी को स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।

Shah Rukh Khan and Rani Mukerji
COURTESY – GOOGLE

क्योंकि इन दिनों हवाओं में अभिनेता Shah Rukh Khan and Rani Mukerji की स्क्रीन शेयर करने के बाद खूब फेहल रही है।और साथ में यह भी खबर है कि यह काम फिल्ममेकर करण जौहर हीं कर सकते हैं।

दरअसल अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने हाली में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर हिंट दिया है।जिसके बाद से अभिनेता शाहरुख खान को दुबारा से अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ रोमांस करते देखने के लिए प्रशंसक एक्साइटेड हो गए हैं।

Shah Rukh Khan and Rani Mukerji
COURTESY – GOOGLE

अभिनेता Shah Rukh Khan and Rani Mukerji बॉलीवुड के सबसे फेमस रोमांटिक कपल में से एक हैं। साथ में उन्होंने कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना, चलते चलते, और पहले जैसे फिल्म की हैं। ऐसे में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान अभी भी फिल्म के जरिए अपना जलवा बरकरार रखे हुए हैं।

दोनों को साथ में देखने के लिए लोग बेताब है। ऐसे में रानी ने भी अपनी एक इंटरव्यू में अभिनेता शाहरुख खान के साथ किए हुए अपनी काम को भी याद किया। और इस काम को याद करते हुए उन्होंने कहा है कि “चलो इसे manifest करते हैं, चलो करण को कॉल करते हैं और उससे बात करते हैं।मुझे लगता है कि वह इकलौते परसन हैं जो ऐसा कर सकते हैं”।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने का विष जाहिर कर दि है। और साफ कर दिया है कि ये दोनों की जबरदस्त जोड़ी को फिल्ममेकर करण जौहर एक साथ ला सकते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status