Palak Tiwari नहीं चहती थी सौतेले भाई!! जब मां ने ये खबर दिया तब पलक ने अपनी शिर पकड़….

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोग श्वेता तिवारी और उनकी बेटी Palak Tiwari को बहत अच्छे तरीक़े से जानते हीं होंगे। आज हम उनके बारे में कुछ ऐसे बात बताने वालें हैं जो की आप को पहले नहीं पता होगा।

आज हम आपको ये बताएंगे की जब पलक तिवारी को पता चला की उनकी मां श्वेता मां बनने बाली हैं तब उनका रिएक्शन कैसा था। जी हां आप जानते होंगे की १५ साल की उम्र में अगर किसी को ये बात पता चले की उसकी कोई भाई या बहन आने वाली है तो ये सुन कर उसकी हालत खराप हो जाती हैं।

Palak Tiwari
COURTESY – GOOGLE

उससे सिर्फ एक बात का दर रहेगा की बाहर उसका इस बात के लिए बहत मजाक उड़ेगा। Palak Tiwari ने बताया हैं की वो अपनी मां श्वेता तिवारी की दूसरी प्रेगनेंसी के बारे में बिलकुल तैयार नहीं थी।

तब Palak Tiwari को १५ साल हो चुका था। जब ये खुसखबरी श्वेता ने अपनी बेटी को सुनाई तब पलक ने अपने सिर पकड़ लिया। और बताया की ऐसा नहीं हो सकता। पलक ने ये भी कहा तब उनको ऐसा लग रहा था की उनके और श्वेता के बिच जैसे कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ हो।

Palak Tiwari
COURTESY – GOOGLE

तब श्वेता को ये नहीं समझ आ रहा था की पलक क्या बोल रही हैं। पलक तब बदल गए जब वो अपनी मां के साथ सोनोग्राफी कराने hospital पहुंच गई। जब वो बच्चे की तस्वीर देखी तब वो कांपने लगी। तब उन्हें लगा कि वो ये बच्चे से ज्यादा और किसी से भी प्यार नहीं करती हैं।

साल २०१६ को श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश का जन्म हुआ था। श्वेता और अभिनव कोहली अब अलग अलग रहते हैं। श्वेता अपनी दोनो बच्चे का परवरिश अकेले ही कर रही है। पलक अपने भाई को बहत ज्यादा प्यार करती है। भाई के आने के बाद उनकी जिंदेगो पूरी तरीक़े से बदल गईं हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status